April 16, 2024
  • होम
  • शामली में बोले सीएम योगी – ना दंगा, ना कर्फ्यू, UP में सब चंगा

शामली में बोले सीएम योगी – ना दंगा, ना कर्फ्यू, UP में सब चंगा

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : April 24, 2023, 4:08 pm IST

लखनऊ। सहारनपुर में जनसभा को संबोधित करने के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शामली में जनसभा को संबोधित करने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान सीएम योगी ने सरकार की उपलब्धि बताते हुए आने वाले निकाय चुनाव में ज्यादा से ज्यादा वोट करने की अपील की उन्होंने कहा कि पहले के शामली में और अब के शामली में कितना फर्क आया है, ये आपके सामने है।

क्या बोले योगी आदित्यानाथ

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि याद करिए पहले शामली की क्या स्थिति रहती थी और अब क्या स्थिति है। पहले कैराना से व्यापारियों का पलायन, नौजवानों को रोजगार ना मिलना आम बात थी। इसके अलावा व्यापारियों से जबरन गुंडा टैक्स की वसूली की जाती थी। और बेटियां स्कूल नहीं जा पाती थी। लेकिन अब ऐसा कुछ नहीं हो रहा है।

UP में सब चंगा है

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि आज यूपी के कैराना से पलायन नहीं होता। मैं खुद वहां गया और पूछा कि बेटी सुरक्षित हो तो उसने जवाब दिया कि डर कैसे लगेगा, जब राज्य की कमान आप के हाथों में है। आज के दौर में हमारे युवाओं के हाथों में टैबलेट है। इसके अलावा व्यापारियों से किसी तरह की वसूली या रंगदारी नहीं की जा रही है। राज्य में ना कर्फ्यू है, ना दंगा है सब चंगा है। अब यूपी माफियाओं का नहीं बल्कि उत्सव का प्रदेश बन चुका है। योगी ने कहा आगे आपसे कर्फ्यू लगाने वाले भी वोट मांगने आएंगे लेकिन आपको इनका विश्वास नहीं करना है।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, जब से पीएम मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है। तब से पूरे पश्चिमी यूपी में कर्फ्यू नहीं लगता है, आज कांवड यात्रा शान से निकलती है। आज ना तो दंगे होते है ना ही किसी तरह का गुंडा टैक्स लगाया जाता है, टैक्स वसूलने वाले लोगों की भी गर्मी शांत हो गई है। मैं आप लोगों को बोलता हूं बेफिक्र होकर काम करिए। इसके अलावा मैं अपनी उन माताओं और बहनों का भी आभार करता हूं जिन्होंने सुरक्षा की गारंटी की बात पर कमल के फूल को वोट दिया था।

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो