April 25, 2024
  • होम
  • बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं, लाल डायरी पर सचिन पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना

बीजेपी के पास कोई मुद्दा नहीं, लाल डायरी पर सचिन पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : July 27, 2023, 9:50 pm IST

जयपुर। लाल डायरी के मुद्दे पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बयान आया है। बीजेपी को घेरते हुए उन्होंने कहा कि फिलहाल अब भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं बचा है। भाजपा ऐसी पार्टी है जो केंद्र में पिछले 9 सालों से तो विफल रही है इसके अलावा राज्य में विपक्ष के तौर कुछ खास नहीं कर पाई। अब इन लोगों के पास कोई मुद्दा नहीं हैं तो कुछ भी बोल दे रहे है। आगे आने वाले राजस्थान चुनावों के अलावा छत्तीसगढ़, तेलंगाना और मध्य प्रदेश में कांग्रेस ही सरकार बनाएगी।

पीएम मोदी ने गहलोत को घेरा

इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के सीकर पहुंचे जहां उन्होंने जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने गहलोत सरकार से बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी का ज़िक्र किया। कथित लाल डायरी वाले मामले पर कांग्रेस को घेरते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, कांग्रेस ने सरकार के नाम पर लूट की दुकान चलाई है जिसका सबसे ताजा उदाहरण राजस्थान की लाल डायरी है।

क्या है पूरा मामला ?

गहलोत कैबिनेट से कांग्रेस विधायक राजेंद्र सिंह गुढ़ा को मंत्री पद से हटाए जाने के बाद से ही प्रदेश में सियासत गरमाई हुई है। राजेंद्र सिंह गुढ़ा जब विधानसभा में पहुंचे तो खूब हंगामा हुआ और उन्हें विधानसभा के अंदर प्रवेश नहीं करने दिया गया। इस दौरान जब गुढ़ा स्पीकर के सामने लाल डायरी लहराने लगे तो सीपी जोशी आग-बबूला हो गए स्पीकर ने मार्शलों को आदेश देते हुए गुढ़ा को बाहर निकलवा दिया। बता दें, राजेंद्र गुढ़ा ने इस लाल डायरी में कांग्रेस नेताओं के काले कारनामे की पूरी जानकारी होने का दावा किया है।

Rajasthan: ‘लाल डायरी में कांग्रेस के काले कारनामे…’, पीएम मोदी का बड़ा हमला

राहुल गांधी और बच्चे में अंतर नहीं… उनके बिना सदन खाली-खाली लगता है- बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन