May 29, 2024
  • होम
  • अमृतपाल मामले पर भगवंत मान का बयान- "पंजाब पुलिस किसी को छोड़ेगी नहीं"

अमृतपाल मामले पर भगवंत मान का बयान- "पंजाब पुलिस किसी को छोड़ेगी नहीं"

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : February 26, 2023, 2:24 pm IST

अमृतसर। “वारिस पंजाब दे” संस्था के प्रमुख अमृतपाल सिंह द्वारा पिछले दिनों अजनाला पुलिस स्टेशन पर किए गए हिंसक प्रदर्शन को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की प्रतिक्रिया आई है। घटना के दो दिन के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कोई बयान दिया है।

क्या कहा मुख्यमंत्री ने ?

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा कि,  गुरु श्री ग्रंथ साहिब जी को ढाल बनाकर थाने तक ले जाने वाले किसी भी पक्ष से पंजाब और पंजाबियत के वारिस कहलाने के काबिल नहीं हो सकते है। अजनाला में हुई हरकत को करने वाला पंजाब का वारिस नहीं हो सकता है।

बता दें, भगवंत मान इस समय मुंबई गए हुए है जहां उनसे प्रेस कांफ्रेंस में पंजाब में हुई हिंसा और पुलिस स्टेशन हमले को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, पंजाब में कानून व्यवस्था नियंत्रण में है और पंजाब पुलिस ऐसे लोगों से निपटने में सक्षम है। पंजाब एक शांतिपूर्ण राज्य है। उन्होंने कहा कि बड़े उद्योगों ने पंजाब में निवेश करना शुरू कर दिया है। जिन लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है पंजाब पुलिस उन्हें छोड़ेगी नहीं।

क्या है पूरा मामला ?

अमृतसर के अजनाला पुलिस थाने में खालिस्तानी समर्थक अमृतपाल सिंह के समर्थकों द्वारा हिंसक प्रदर्शन किया गया था। बता दें, अमृतपाल 23 फरवरी को लवप्रीत को रिहा करने के लिए पहुंचे थे। अमृतपाल के साथ इस दौरान भारी भीड़ भी मौजूद थी। इस दौरान अमृतपाल के समर्थकों ने  तलवार और बंदूकों के साथ पुलिस स्टेशन में खूब बवाल किया था। इस दौरान पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी की गई थी। साथ ही पुलिस स्टेशन पर जमकर पत्थरबाज़ी भी हुई थी।

Punjab: अमृतपाल सिंह के करीबी लवप्रीत की हुई रिहाई

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन