April 23, 2024
  • होम
  • सभी AAP नेताओं को किया गया डिटेन, आप नेता का दावा – 1500 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सभी AAP नेताओं को किया गया डिटेन, आप नेता का दावा – 1500 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • WRITTEN BY: Vikas Rana
  • LAST UPDATED : April 16, 2023, 3:45 pm IST

नई दिल्ली। दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए सीबीआई दफ्तर पहुंचे हुए है। फिलहाल केजरीवाल से सीबीआई के अफसरों की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। इसी दौरान दिल्ली पुलिस ने सीबीआई मुख्यालय के बाहर सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ा दिया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि अर्ध सैनिक बलों सहित 1000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को सीबीआई मुख्यालाय के बाहर तैनात किए गए हैं। इसी दौरान खबर है कि सीबीआई के बाहर धरना देने पर AAP के सभी नेताओं और सांसदों को पुलिस ने डिटेन कर लिया है।

AAP नेताओं को किया गया डिटेन

जानकारी के मुताबिक दिल्ली पुलिस ने सीबीआई मुख्यालय के बाहर धरना दे रहे सभी AAP नेताओं को डिटेन कर लिया गया है। डिटेन किए गए नेताओं में संजय सिंह, आतिशी, सौरभ भारद्वाज, राघव चड्ढा और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान समेत सभी दिल्ली सरकार के कैबिनेट मंत्री शामिल हैं।

1500 लोग हुए गिरफ्तार

वहीं प्रेस कान्फ्रेंस करते हुए गोपाल राय ने करीब आप के 1500 कार्यकर्ताओं और समर्थकों के गिरफ्तार होने का दावा किया है। गोपल राय ने बताया कि ISBT से 120, मुकरबा चौक से 12, आनंद विहार से 100, द्वारका मोड़ से 50, आईआईटी गेट से 17, अजमेरी गेट से 22, ओखला से 22, महरौली से 70, गाजीपुर से 150 लोगों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

इसमें राजेश ऋषि, सोमनाथ भारती, पवन शर्मा, गिरीश सोनी, अमानतुल्लाह खान, करतार सिंह इत्यादि मिलाकर 32 विधायकों को भी गिरफ्तार किया गया है। कुल मिलाकर गिरफ्तार किए गए 1500 लोगों को अलग-अलग जगह से गिरफ्तार किया गया है। इसके अलावा कई लोगों को बसों में घुमाया जा रहा है। लेकिन इन लोगों को कहां ले जाया जा रहा है पता नहीं।

 

राघव चड्ढा ने किया ट्वीट

इसी दौरान राघव चड्ढा ने ट्वीट करते हुए लिखा कि दिल्ली पुलिस ने हमें शांतिपूर्वक ढंग से बैठने के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है और किसी अनजान जगह पर लेकर जा रही है, ये कैसी तानाशाही है?

 

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन