न्यूयॉर्कः एक शिकागो की रहने वाली महिला के साथ हुई घटना ने एक बार फिर होटल में उनकी सुरक्षा को लेकर सवाल खड़ा कर दिया है. शिकागो की रहने वाली महिला जिस होटल में रुकी हुईं थी उस होटल रूम में उनका वीडियो बनाकर पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया गया है. महिला को जैसे ही मामले की जानकारी मिली तो उसने उस होटल पर 100 मिलियन डॉलकर का मुकदमा ठोक दिया.

महिला ने हिल्टन वर्ल्डवाइड नामक होटल पर 100 मिलियन डॉलर का मुकदमा दायर किया है. महिला का आरोप है कि जब वह बाथरूम में नहा रही थी तो हिडन कैमरे से उनकी नग्न फिल्म बनाई गई. साथ ही महिला का आरोप है कि कई पोर्न साइट पर उनकी वही वीडियो अपलोड की गई हैं वो भी उनके नाम के साथ.

महिला ने मानसिक पीड़ा, होटल की लापरवाही का हवाला देते हुए होटल पर मुकदमा दायर किया है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला जुलाई 2015 में उस होटल में ठहरीं थीं. जिस समय उनके साथ ये घटना घटी. दायर किए गए मुकदमें के अनुसार एक छिपे हुए वीडियो कैमरे से उनका स्नान करते समय का वीडियो बनाया गया. उस समय वह पूरी तरह नग्न अवस्था में थीं.

महिला का कहना है कि वह सितंबर 2018 तक इस मामले से पूरी तरह अनजान थीं. महिला का कहना है कि उन्हें एक ईमेल मिला जिसमें लिखा था कि क्या ये आप हैं? उस मेल में उस वीडियो का लिंक भी था. और उस वीडियो पर मेरा नाम लिखा गया था.

Pornhub Ban in India: पॉर्नहब के वाइस प्रेसिडेंट बोले- पॉर्न बैन से लोगों को होगा नुकसान, दिखेंगे घातक नतीजे

Sunny Leone Photo With Babies: बच्चों के साथ सनी लियोनी ने शेयर की क्यूट फोटो, फैंस बोले- हैप्पी हैलोवीन

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App