पेइचिंग. चीन में एक महिला की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. महिला को अपनी चीजें इतनी प्यारी थीं कि वह उनके साथ एक्स-रे मशीन में भी चली गई. दक्षिणी चीन के डोंगुआन रेलवे स्टेशन पर महिला की यह हरकत देखकर अधिकारी हैरान रह गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला ने अपना हैंडबैग मशीन में छोड़ने से इनकार कर दिया था. मिरर अॉनलाइन की रिपोर्ट के मुताबिक महिला अपना सूटकेस मशीन में छोड़ने के लिए तैयार थी. लेकिन जब सुरक्षा अधिकारियों ने उनसे छोटा बैक मशीन में डालने को कहा तो वह पीछे मुड़ी और स्कैनिंग मशीन के अंदर घुस गई.

मशीन के अंदर जाने से पहले उसने कन्वेयर बेल्ट पर अपना हैंडबैग रखा. महिला चाहती थी कि उसका कीमती सामान सुरक्षित रहे. अधिकारियों ने भी महिला को नहीं रोका. बाद में महिला का कहना था कि उसने एेसा इसलिए किया, क्योंकि उसे सामान चोरी होने का डर था. इस पूरे मामले का वीडियो फेसबुक पर पीयरवीडियो नाम के ग्रुप ने पोस्ट किया है.

वीडियो में जब महिला मशीन में घुसी तो उसकी छाया-आकृति नजर आई. यह साफ नहीं हो पाया कि उसके हैंडबैग में एेसा क्या था, जिसे लेकर वह एक्स-रे मशीन में भी घुस गई. यह घटना 11 फरवरी को हुई थी. वहीं डोंगुआन रेलवे स्टेशन के कर्मचारियों ने यात्रियों को सलाह दी कि वह एक्स-रे मशीन के अंदर न घुसें, क्योंकि इसमें खतरनाक रेडिएशन होती है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App