ओहियो: अमेरिका के स्टेट ओहियो में, एकअदालत में अजीब सा वाक्या घटा, जहां अपराधी को न्यायाधीश ने मुंह पर टेप लगा कर शांति से बैठने का आदेश दिया. इस नजारे की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. दरअसल ओहियो कोर्ट में सुनवाई के दौरान आरोपी तेज तेज चिल्लाने लगा और खुद की ओर से सफाई देने लगा जिससे परेशान होकर जज को यह आदेश देना पड़ा. कोर्टरूम में मौजूद पुलिस को जज ने निर्देश दिया कि वह आरोपी के मुंह पर टेप बांधे और चुप करवाए.

यह घटना पिछले हफ्ते की है जहां फ्रेंकलिन विलियम को सुनवाई के दौरान जज ने चुप होने का आदेश दिया लेकिन जब आरोपी फ्रेंकलिन विलियम चुप नहीं बैठा तो कोर्ट को मजबूरन आरोपी के मुहं पर टेप लगाने का आदेश देना पड़ा. आरोपी कोर्ट में लगातार 30 मिनट तक बोलता रहा जबकि जज ने उसे कई बार रोका. वीडियो में देखा जा सकता है कि जज जॉन रूसो लगातार 32 वर्षीय आरोपी को चुप होने के लिए कहते हैं लेकिन आरोपी चुप नहीं हुआ जिसके बाद जज ने आरोपी को फटकार लगाते हुए कहा कि इस केस में मैं जज हूं और तुम्हे चुप हो जाओ और जब मैं तुम्हे बोलने की अनुमति दूं तभी अपना पक्ष रखना.

आरोपी फ्रेंकलिन विलियम पर के खिलाफ कई केस दर्ज हैं वह लूट की 3 वारदात को अंजाम देने का आरोपी है. एक मामले में आरोपी को दिसंबर 2017 में ही दोषी ठहराया जा चुका है. इसी केस में कोर्ट में सुनवाई हो रही थी. इस दौरान आरोपी की सजा का फैसला आना था. इसी तरह आरोपी पर सुनवाई के दौरान भागने का आरोपी भी है लेकिन पुलिस ने 2018 में उसे दोबारा गिरफ्तार किया गया और सुनवाई के लिए कोर्ट ले लाए.

मराठा आरक्षण पर नितिन गडकरी: घट रहे हैं सरकारी जाॅब, रिजर्वेशन नौकरी की गारंटी नहीं

11वीं में पढ़ने वाले छात्र का आरोप- अजमेर के मेयो कॉलेज के 6 लड़कों ने किया अप्राकृतिक सेक्स

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App