टेक्सास. अमेरिका में एक बार फिर सार्वजनिक गोलीबारी की घटना सामने आई है. अमेरिकी राज्य टेक्सास के ओडेसा शहर में शनिवार को गोलीबारी हुई जिसमें 5 लोगों की मौत हो गई और 21 लोग घायल हुए हैं. ओडेशा के पुलिस प्रमुख माइकल गेर्के ने इस घटना की जानकारी दी है. पश्चिमी टेक्सास के ओडेसा में हुई इस घटना में मरने वालों में तीन कानून प्रवर्तन अधिकारी भी शामिल थे. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी टेक्सास में हुई गोलीबारी की घटना पर दुख जताया है और कहा है कि एफबीआई और कानून प्रवर्तन एजेंसी जांच कर रही है. जल्द ही इस बारे में और जानकारी मिलेगी.

स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शनिवार शाम को पश्चिमी टेक्सास के ओडेसा और मिडलैंड शहरों में बंदूकधारी ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी. पुलिस का कहना है कि एक गौरा व्यक्ति था, जिसे मार गिरा दिया गया है. वहीं पुलिस को शक है कि और भी संदिग्ध छुपे हैं जिनकी तलाश की जा रही है. हालांकि अभी तक गोलीबारी के पीछे के इरादों के बारे में कोई पता नहीं लग पाया है.

गौरतलब है कि पिछले महीने ही टेक्सास में गोलीबारी की घटना हुई थी. यहां के एल पासो शॉपिंग सेंटर में बंदूकधारियों ने अंधाधुंध फायरिंग की थी. इस घटना में भी 20 लोग मारे गए थे. इसके एक दिन बाद ही अमेरिका के ओहायो प्रांत के डेटॉन शहर में भी गोलीबारी हुई थी. जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई और दो दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए थे.

Ohio US Mass Shooting: टेक्सास के बाद ओहायो में गोलीबारी से दहला अमेरिका, 10 लोगों की मौत

Shooting At El Paso Shopping Center Texas US: अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी में 20 मारे गए, राष्ट्रपति चुनाव 2020 के प्रत्याशी सीनेटर कोरी बुकर और स्टीव बुलॉक ने बताया हेट क्राइम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App