वाशिंगटन. अमेरिकी राज्य लुइसियाना के प्रमुख शहर न्यू ओर्लियंस में गोलीबारी की खबर आई है. शहर के मशहूर पर्यटन स्थल फ्रेंच क्वार्टर के बाहर 11 लोगों को गोलियों से भून दिया गया. अमेरिकी मीडिया के अनुसार सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और फायरिंग की घटना के पीछे के कारणों का पता लगने में जुटी है. अभी तक किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

अमेरिकी मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना स्थानीय समयानुसार सुबह करीब 3.30 बजे की बताई जा रही है. यह घटना न्यू ओर्लियंस के व्यस्ततम इलाके कैनाल स्ट्रीट के पास हुआ. पुलिस का कहना है कि फायरिंग के दौरान घटनास्थल पर सैकड़ों की संख्या में लोग एक स्थानीय मैत्री फुटबॉल मुकाबले के बाद जश्न मनाने के लिए इकट्ठा हुए थे.

फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटैज के आधार पर हमलावर की पहचान करने में जुटी हुई है. अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

आपको बता दें कि अमेरिका में अक्सर सार्वजनिक स्थानों पर गोलीबारी की खबरें आती रहती हैं. सितंबर महीने में ही टेक्सास के ओडेसा और मिडलैंड शहरों में अंधाधुंध गोलीबारी के बाद 21 लोगों की मौत हो गई थी.

वहीं अगस्त 2019 में ही ओहायो प्रांत में भी गोलीबारी की घटना हुई थी जिसमें 9 लोगों की जान चली गई थी. जुलाई महीने में टेक्सास के अल पासो सेंटर पर भी मास शूटिंग की घटना हुई थी जिसमें हमलावर ने 20 लोगों को मौत के घाट उतार दिया था.

Also Read ये भी पढ़ें-

US Texas Shooting: अमेरिका के टेक्सास में अंधाधुंध गोलीबारी, ओडेसा और मिडलैंड शहरों में 5 लोगों की मौत, 21 घायल

Ohio US Mass Shooting: टेक्सास के बाद ओहायो में गोलीबारी से दहला अमेरिका, 10 लोगों की मौत