न्यूयॉर्क: पाकिस्तान में करीब दस साल तक काम करने वाली अमेरिकी ब्लॉगर ने पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री पर बलात्कार का आरोप लगाया है. यही नहीं, अमेरिकी ब्लॉगर ने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री और स्वास्थ मंत्री पर भी उत्पीड़न का आरोप लगाया है. शुक्रवार को अमेरिकी मूल की ब्लॉगर सिंथिया रिटची ने फेसबुक लाइव कर पाकिस्तान के पूर्व गृह मंत्री रहमान मलिक, पूर्व पीएम यूसुफ रजा गिलानी और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री मखदूम शाहबुद्दीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया.

हालांकि तीनों नेताओं ने रिटची के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है. यही नहीं दो नेताओं ने अमेरिका में रिटची के फेसबुक लाइव को लेकर वहां की स्थानीय जांच एजेंसियों से शिकायत भी की है और मामले की जांच का अनुरोध किया है. तीनों नेता पाकिस्तान पिपुल्स पार्टी से ताल्लुख रखते हैं.

रिटची ने अपने फेसबुक लाइव में ये भी दावा किया कि पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो ने उन सभी महिलाओं का रेप करवाया जिनपर उन्हें शक था कि उनका अफयेर उनके पति आसिफ अली जरदारी से है. रिटची के बयान पर आसिफ अली जरदारी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन उनकी पार्टी की तरफ से रिटची पर कई सवाल उठाए गए हैं, मसलन रिटची कौन हैं? किसने उन्हें पाकिस्तान में रहने की इजाजत दी? उनकी आय का स्रोत क्या था? पीपीपी ने आईएसआई पर रिटची को पैसे देने का आरोप लगाया ताकि वो पीपीपी के नेताओं को बदमान करे.

Dawood Ibrahim Dead Due to Corona: कोरोना से हुई भारत समेत दुनिया के टॉप आतंकी दाऊद इब्राहिम की मौत?

Lucknow PGI Corona Testing Kit: सिर्फ 500 रूपये में हो सकेगी कोरोना की जांच, लखनऊ पीजीआई ने डेवलप की कोविड-19 टेस्टिंग किट