नई दिल्ली। टेस्ला के सीईओ और ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने कंपनी में छंटनी की घोषणा की है। ऐसे में ट्विटर पर छंटनी के कयास लगाए जा रहे हैं। ट्विटर ने गुरुवार को घोषणा की है कि कंपनी ने दो लोगों को नौकरी से निकाल दिया है। जिन लोगों को ट्विटर से हटाया गया है उनमें दो शीर्ष ट्विटर मैनेजर शामिल हैं। चर्चा है कि एलन मस्क ट्विटर के मौजूदा सीईओ पराग अग्रवाल के काम से खुश नहीं हैं। ऐसे में पराग अग्रवाल को जल्द ही छुट्टी मिल सकती है।

दो लोगों की हुई छंटनी

केवोन बेकपोर, जो ट्विटर के महाप्रबंधक के रूप में कार्यरत हैं उन्होंने एक ट्वीट में अपनी बर्खास्तगी की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल ने उनसे इस्तीफा देने को कहा है। केवोन बेकपोर ने का कहना है कि पराग अग्रवाल ने बताया कि वह चाहते हैं कि टीम एक अलग दिशा में काम करे। ऐसे में केवोन बेकपोर का इस्तीफा ले लिया गया है।

ट्विटर के कर्मचारी बेरोजगार हो रहे हैं

ट्विटर के राजस्व और उत्पाद प्रमुख ब्रूस फाल्क को भी कंपनी ने निकाल दिया है। नौकरी से निकाले जाने के बाद उन्होंने अपने ट्विटर बायो में ‘बेरोजगार’ लिखा है। साथ ही मेरे साथ काम करने वाले लोगों का भी शुक्रिया अदा किया।

कर्मचारियों को सता रहा बेरोजगार होने का डर

बता दें कि ट्विटर को एलन मस्क ने 44 अरब डॉलर में खरीद लिया है। Elon Musk द्वारा Twitter के अधिग्रहण के बाद से, Twitter के कर्मचारियों को अपने भविष्य की चिंता सताने लगी है, क्योंकि कई मौकों पर Elon Musk ने Twitter प्लेटफॉर्म से कर्मचारियों की छंटनी की खुलेआम घोषणा भी की है।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर