ट्विटर:

नई दिल्ली।  दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलन मस्क ट्विटर खरीदने के बाद से ही पूरी दुनिया में चर्चा का विषय बने हुए है. इसी बीच बुधवार को उन्होंने कंपनी में बदलावों को लेकर बड़ा ऐलान किया. मस्क ने बताया कि भविष्य में ट्विटर का इस्तेमाल फ्री में नहीं होगा और इसको चलाने के लिए यूजर्स को पैसे देने होंगे।

इन यूजर्स को देना होगा चार्ज

एलन मस्क ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्विट कर लिखा कि भविष्य में कमर्शियल और सरकारी यूजर्स को ट्विटर इस्तेमाल के लिए निर्धारित फीस चुकानी पड़ सकती है. हालांकि, उन्होंने आगे साफ किया कि कैजुअल यूजर्स के इस्तेमाल के लिए ट्विटर हमेशा फ्री रहेगा।

बड़े बदलाव के दिए संकेत

बता दें कि ट्विटर खरीदने के बाद से ही मस्क कंपनी के मैनेजमेंट में बड़े बदलाव के संकेत दे रहे है. खबरों के मुताबिक वो कंपनी के मौजूदा सीईओ पराग अग्रवाल और पॉलिसी हेड विजया गाड्डे को निकाल सकते है. बताया जा रहा है कि इसके साथ ही मस्क कंपनी में और भी कई बदलाव करना चाहते है।

पिछले हफ्ते हुआ सौदा

गौरतलब है कि स्पेस एक्स और टेस्ला जैसी कंपनियों के मालिक एलन मस्क ने पिछले हफ्ते 25 अप्रैल को 44 बिलियन डॉलर में ट्विटर खरीदने का सौदा किया था. मस्क काफी समय से इस माइक्रो ब्लॉगिंग साइट को खरीदने को कोशिश कर रहे थे, लेकिन कंपनी के बोर्ड और उनके बीच बात नहीं बन पा रही है. इस सौदे को लेकर पूरी दुनिया में चर्चा हुई थी. ट्विटर को खरीदने के बाद मस्क ने फ्री स्पीच की बात भी कही थी।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर