नई दिल्ली। पाकिस्तान के सांसद आमिर लियाकत के बेडरूम का वीडियो वायरल होने के बाद राजनेता ने अपनी तीसरी पत्नी दानिया शाह पर जमकर बरसे। दरअसल, आमिर लियाकत इस वीडियो के लीक होने का संबंध अपनी तीसरी पत्नी दानिया शाह से जोड़ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर लीक हुआ वीडियो

आमिर लियाकत के बेडरूम वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। हाल ही में आमिर की तीसरी पत्नी दानिया ने कोर्ट में तलाक की याचिका दायर की है। आमिर की पत्नी ने पति पर मारपीट का गंभीर आरोप लगाते हुए जबरन न्यूड वीडियो शूट करने की बात कही है।

ट्विटर पर दी ये प्रतिक्रिया

वीडियो लीक होने के बाद आमिर लियाकत ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि इस पर वीडियो लीक करने वाले का क्या रवैया है। कहां है न्यायपालिका जो हर नागरिक के सम्मान की रक्षा करती है। साइबर क्राइम विंग ने इस पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं की?…उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि जो लोग व्यभिचार में शामिल होते हैं वे अच्छे होते हैं और जो शादी को चुनते हैं वे बुरे होते हैं।

दानिया शाह पर आरोप

सांसद ने अपनी तीसरी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा कि दनिया ने पाक रिश्ते को कलंकित किया है। यह वीडियो मेरा मजाक उड़ा रही है। दानिया ने सभी दायरों की सीमा पार कर ली है। सांसद के मुताबिक इस वीडियो को दुष्प्रचार में तब्दील किया जा रहा है। जबकि दानिया आमिर के आरोपों को सिरे से खारिज कर रही हैं।

आरोपों पर दिया ये जवाब

दानिया का कहना है कि किसी ने उन्हें यह वीडियो भेजा है। वह बिना किसी पर कीचड़ उछाले अपने पति से तलाक चाहती है। दानिया ने अपने पति पर शराब और ड्रग्स लेने का भी आरोप लगाया है। इसके अलावा दानिया ने कहा कि आमिर लियाकत उनसे इस तरह के वीडियो बनाकर विदेश के लोगों को भेजते थे।

READ ALSO;-

कांग्रेस चिंतन शिविर: 5 साल काम करने पर मिलेगा टिकट, एकमत से पास हुआ प्रस्ताव

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर