Tuesday, December 6, 2022

प्रेमी ने नहीं उठाया फ़ोन तो प्रेमिका ने घर में चोरी करके लगा दी आग!

Trending News: प्यार तो ऐसा एहसास है जो दुनिया के हर कोने में मौजूद है. लेकिन तब क्या जब हम किसी को हासिल करने के लिए उसे बर्बाद करने की कोशिश कर दें. हाल ही का ये मामला देश से तो नहीं, लेकिन यूएस से निकल कर सामने आया है. दरअसल, यहाँ पर एक गर्लफ्रेंड (Girlfriend) ने अपने बॉयफ्रेंड (Boyfriend) का घर महज इस बात के चलते आग के हवाले कर दिया जहाँ पर उसके बॉयफ्रेंड (Boyfriend) का फ़ोन किसी अन्य लड़की ने उठाया। इस मामले में आरोपी गर्लफ्रेंड को गिरफ्तार कर लिया गया है.

क्या है मामला?

 

खबरों की मानें तो, पुलिस ने कहा कि आरोपी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) का नाम सीनैडा मैरी सोटो (Sinada Marie Soto) रात करीब 2 बजे के दरमियान अपने प्रेमी के घर में घुस जाती है और घर से कुछ सामान चोरी करती है और फिर घर को आग के हवाले कर देती है.

घर ने चोरी की

पुलिस ने बताया कि इलाके में चोरी और आग लगाने के आरोप में लड़की को अरेस्ट कर लिया गया है. बता दें, आरोपी लड़की ने पहले अपने Boyfriend को वीडियो कॉल किया था. जिसके बाद इस फोन को किसी दूसरी लड़की ने उठाया। इसी बात पर आरोपी गर्लफ्रेंड (Girlfriend) बुरी तरह से भड़क जाती है और बिना कुछ सोचे-समझे तैश में आ जाती है. जलन के मारे आरोपी लड़की अपने बॉयफ्रेंड के घर के लिविंग रूम के सोफे में आग लग देती है और फिर देखते-ही-देखते पूरे घर को आग के हवाले कर देती हैं.

 

पुलिस ने किया अरेस्ट

बताया गया है कि जब लड़की इस वारदात को अंजाम दे रही थी तो उस दौरान वह पूरे वाकये का वीडियो भी रिकॉर्ड कर रही थी. इस आग से घर को करीबन 50 हजार डॉलर (40 लाख रूपये) का नुकसान हुआ. इसके बाद Boyfriend ने आपातकालीन दमकल को कॉल की जिसके बाद BCSO ने मामले में आरोपी लकड़ी के खिलाफ दो वारंट जारी किए. अगले दिन करीब 2.30 बजे लड़की को अरेस्ट कर लिया गया.

 

 

यह भी पढ़ें:

उर्फी ने पहनी एयरपोर्ट पर ब्रा, लोग बोले ये क्या है……?

 

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने शॉर्ट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया अपना हॉट फिगर, यूजर ने कर दी सनी लियोन से तुलना

Latest news