कोलंबोः श्रीलंका के राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना के साथ नेपाल के काठमांडू से श्रीलंका लौटते समय कुछ ऐसा हुआ जिसे वह कभी नहीं भूल पाएंगे. यात्रा के दौरान फ्लाइट में उन्हें ऐसे काजू परोसे गए जो बेहद खराब थे. उन्होंने इस पर आपत्ति जताई. जिसके बाद एयरलाइंस अधिकारियों ने इस मामले में खेद जताते हुए यात्रियों को फ्लाइट में काजू परोसना ही बंद कर दिया.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फ्लाइट में हुई इस घटना का जिक्र करते हुए राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरीसेना ने कहा, ‘मैं काठमांडू से श्रीलंका लौट रहा था. श्रीलंकाई फ्लाइट में मुझे काजू परोसे गए लेकिन वह बहुत खराब थे. इतने खराब कि उन्हें कोई कुत्ता भी ना खाए. मैं जानना चाहता हूं कि इस तरह के खराब खाने को एयरलाइंस में कौन मंजूरी देता है.’ राष्ट्रपति के नाराजगी जताने के बाद एयरलाइंस ने इसके लिए उनसे माफी मांगी.

एयरलाइंस अधिकारियों ने कहा कि स्टॉक क्लीयरिंग की वजह से खराब काजू का स्टॉक उनके पास आ गया. यह सिर्फ बिजनेस क्लास में सर्व किए जाते हैं. इस वाक्ये के बाद से फ्लाइट में काजू देने पर रोक लगा दी गई है. वह जल्द इसे अपने दुबई में रहने वाले सप्लायर से बदलेंगे और अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं मुहैया कराएंगे. इस घटना पर श्रीलंका सरकार ने भी एयरलाइंस के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर की है.

डोनाल्ड ट्रंप का चीन पर हमला, कहा- US में कार बेचने पर 2% टैक्स देते हो, हमसे 25% लेते हो, अमेरिका से अब ठगी नहीं चलेगी