मेड्रिड: स्पेन से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. जहां 11 साल की बच्ची ने एक बेटे को जन्म दिया है और इस बेटे का बाप कोई और नहीं बल्कि उसका 14 साल का भाई है. यह सुनकर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी लेकिन ये सच है. खेलने की उम्र में खुद बच्चे की मां बनना उतना ही हैरान करना वाला जितना कि इस पीड़ा को झेलना. ये मामला रोंगटे खड़े तब करता है जब ये मालूम पड़ता है कि 11 साल की बहन को गर्भवती करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी का 14 साल का भाई है.

ये मामला म्यूरिका शहर का है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो बीते 3 तारीख को 11 साल की बच्ची ने बच्चे को जन्म दिया. इस बच्ची के परिवारवालों को इस घटना का तब पता चला जब बच्ची को मामूली पेट दर्द समझ कर हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया. अस्पताल में रिपोर्ट्स को देखकर पूरा परिवार सन्न रहा गया कि बच्ची को मामूली पेट दर्द नहीं बल्कि वो पेट से है. परिजनों को डॉक्टर्स ने बताया कि बच्ची का गर्भ इस स्टेज पर भी नहीं था कि उसका गर्भपात करवाया जा सके. स्थानीय मीडिया के अनुसार फिलहाल लड़की और उसका बच्चा स्वस्थ हैं.

इस घटना ने दुनिया भर में सनसनी मचा दी है. चौकांने वाली बात ये है कि आरोपी पर केस नहीं चलेगा. इसका कारण ये है कि स्पेन के कानून के अनुसार इस उम्र के किसी बच्चे पर आपराधिक केस नहीं चलाया जा सकता. इसके अलावा बच्चे के पिता की प्रमाणिक पुष्टि के लिए पुलिस डीएनए टेस्ट भी करवाएगी.

UP: स्कूल में टॉयलेट नहीं था, तीसरी कक्षा की बच्ची ने प्रिंसिपल को लिखा पत्र- नहीं पढ़ूंगी, काट दीजिये मेरा नाम

दिल्लीः स्वरुप नगर में 7 साल के बच्चे की हत्या कर 38 दिनों तक अटैची में बंद रखी लाश