नई दिल्ली. South Africa: पश्चिमी अफ्रीकी अभिनेत्री अकुआपेम पोलो ( Akuapem Polo ) अपने बेटे के साथ न्यूड तस्वीर शेयर करने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं. अकुआपेम उर्फ़ रोज़मंड ब्राउन की तस्वीर को देखते हुए कोर्ट ने उन्हें जेल की सजा भी सुनाई है. पोलो ने इस सजा के खिलाफ कोर्ट में याचिका भी दायर की, लेकिन फिर भी उनकी सजा कम न हो सकी.

कोर्ट ने खारिज की रोजमंड की अपील

पश्चिम अफ़्रीकी अभिनेत्री रोजमंड ब्राउन इन दिनों सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. उनके सुर्ख़ियों में बने होने की वजह उनकी तस्वीर है जो उन्होंने साल 2020 में अपने बेटे के जन्मदिन के मौके पर खिंचवाई थी. दरसअल, बीते दिनों अभिनेत्री ने अपने सात साल के बेटे के साथ अपनी एक न्यूड तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को काफी ट्रोल किया गया था, जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें 90 दिनों की सजा सुनाई थी. इस सजा के खिलाफ अभिनेत्री ने कोर्ट में याचिका भी दायर की, लेकिन उनकी याचिका खारिज कर दी गई.

इस मामले की सुनवाई के दौरान जज जज क्रिस्टिना केन ने कहा कि वे सोशल मीडिया पर न्यूड फोटो शेयर करने के कल्चर से काफी परेशान हैं. उन्हें पता है कि रोज़मंद ब्राउन एक सिंगल मदर हैं, लेकिन इस तरह की तस्वीर शेयर करने के बाद भी अगर उनकी सजा माफ़ हो जाती है तो यह समाज में एक गलत उदाहरण स्थापित करेगा, इसलिए उनकी सजा कम नहीं होगी.

अमरीकी रैपर ने दी ये प्रतिक्रिया

रोज़मंद ब्राउन का न्यूड तस्वीरें शेयर करने का मामला इतना ज्यादा तूल पकड़ रहा है कि अमरीकी रैपर कार्डी बी ने इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इस मामले पर कहा है कि उन्हें लगता की रोजमंड ब्राउन ने जानबूझकर फोटो को सेक्सुअली प्रमोट करने की कोशिश नहीं की है. उनका कहना है कि अभिनेत्री की 90 दिनों की सजा थोड़ी ज्यादा है.

यह भी पढ़ें:

Omicron: क्या हवा से फ़ैल रहा ओमिक्रॉन वैरिएंट? वैज्ञानिको की बढ़ी चिंता

Car Price Hike from January 2022 : जनवरी से होगा कारो की कीमतों में इज़ाफ़ा, मारुती सुज़ुकी ने सबसे पहले किया ऐलान

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर