स्लोवाकिया. स्लोवाकिया के एक खतरनाक कार हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एक्सीडेंट के इस वीडियो में कार सड़क पर तकरीबन 23 फीट हवा में उड़ते हुए दिख रही है. हादसे के समय कार को चला रहे ड्राइवर की हालत ठीक बताई जा रही है, लेकिन कार की हालत खराब हो गई है. स्लोवाकिया पुलिस ने हादसे का वीडियो फेसबुक पर पोस्ट किया. जिसे काफी लोगों ने शेयर किया है. आम तौर पर इस तरह का हादसा बहुत कम देखने को मिलता है.

वीडियो में आप देख सकते है कि सड़क से गुजर रही कार अचानक बर्फीली सतह से फिसल कर अचानक हवा में उड़ गई. करीबन 20 फीट से ज्यादा की ऊचाई पर कार टनल से टकरा कर सड़क पर गिरी. इस दौरान कार से चिंगारियां भी निकली. यह हादसा सीसीटीवी में कैद हो गई. जिसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया. स्लोवाकिया पुलिस ने इस हादसे का वीडियो 20 दिसंबर को फेसबुक पर पोस्ट किया. अबतक इस वीडियो को 25 हजार से ज्यादा लोग शेयर कर चुके है. 8100 से ज्यादा लोगों ने इस पोस्ट को लाइक किया है. जबकि 1900 लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट किया है.

Neuveriteľná nehoda

NEUVERITEĽNÁ NEHODA: AUTO VYLETELO DO VZDUCHU PRI TUNELI BÔRIKDnes (20.12.2018) krátko pred 05:00 h sa stala nehoda osobného auta BMW pred tunelom Bôrik. Po dopade do tunela auto ostalo stáť na kolesách v smere jazdy Vodičovi (44 ročný Bardejovčan) sa v podstate nič nestalo, bol len jednorázovo ošetrený, v aute bol sám. Dychová skúška na alkohol bola negatívna.

Posted by Polícia Slovenskej republiky on Thursday, 20 December 2018

हादसे के बारे में स्लोवाकिया पुलिस ने बताया कि 44 साल का व्यक्ति उस कार को चला रहा था. हादसे में ड्राइवर ठीक है. लेकिन कार चकनाचूर हो चुका है. हादसे की वजह नींद को बताया जा रहा है. पुलिस ने बताया कि हादसे के बाद ड्राइवर का बीथ टेस्ट कराया गया. जिसमें वो सफल रहा. ड्राइवर शराब के नशे में नहीं था. संभवत झपकी लगने के कारण यह हादसा हुआ.

Gujarat School Bus Accident: गुजरात में 50 से ज्यादा बच्चों से भरी स्कूल बस खाई में गिरी, अब तक 3 की मौत, कई घायल 

Danish Zehen Video: यूट्यूबर दानिश जेहन की मौत के बाद दुखी सारा अली खान ने शेयर किया उनके साथ बिताए खास पलों का वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App