Thursday, February 2, 2023
spot_img

सीरियल किलर ने 32 लोगों को मारकर पकाया बर्गर, फिर स्टॉल लगाकर बेच दिया

नई दिल्ली:अमेरिका के एक खूंखार सीरियल किलर का मामला सामने आया है. हैरान कर देने वाली बात है कि इस सीरियल किलर ने 32 लोगों को एक-एक करके बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. उसके बाद सभी लोगों को पीस बनाकर एक बड़े फ्रीजर में स्टोर किया। इसके बाद बर्गर पैटी बनाया फिर एक स्टॉल लगाकर बेच दिया. सीरियल किलर ने इतने शातिर तरीके से काम किया कि किसी को भनक तक नही लगी. शातिर सीरियल किलर ने ट्रायल के दौरान इस बात को स्वीकार किया।

इस खुलासे से मचा हड़कंप

शातिर सीरियल किलर ने अधिकतर महिलाओं को शिकार करता था. अमेरिका के बाल्टीमोर शहर में रहने वाले सीरियल किलर जोसेफ मेथेनी के बारे में जैसे ही खुलासा हुआ तो हड़कंप मच गया था. जोसेफ मेथेनी ने कहा कि मारने के बाद पीस बनाकर बॉडी को फ्रीजर में रख देता था. उसके बाद अन्य जानवरों के मांस में मिलाकर उसे पकाता था. इसके बाद बर्गर बनाकर बेच देता है. वह इस तरह से तैयार करता था कि खाने वाले लोगों को समझ नहीं आता था. उसकी स्टॉल का बर्गर खाने वालों लोगों को यह नहीं पता था कि उनको नरभक्षी खिलाया जा रहा है।

आपको बता दें कि पुलिस ने खूंखार सीरियल किलर जोसेफ मेथेनी को दिसंबर, 1996 में गिरफ्तार किया था, ट्रायल के दौरान कोर्ट में सीरियल किलर ने कहा कि 32 लोगों को मारने का उसको कोई दुख नहीं है. उसने कहा कि हत्या करने पर उसको खुशी मिलती थी. इस शातिर सीरियल किलर को कोर्ट ने दोषी करार देते हुए 50 साल की सजा दी गई थी. लेकिन 5 अगस्त, 2017 को जेल में मृत पाया गया था।

ये भी पढ़ें…

दिल्ली का अगला मेयर, गुजरात चुनाव और फ्री रेवड़ी, मनीष सिसोदिया ने बताए सारे राज!

India News Manch पर बोले मनोज तिवारी ‘रिंकिया के पापा’ पर डांस करना सबका अधिकार

Latest news