July 17, 2024
  • होम
  • G7 में ऋषि सुनक और जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात बनी चर्चा का विषय, लोगों ने लिए जमकर मजे..

G7 में ऋषि सुनक और जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात बनी चर्चा का विषय, लोगों ने लिए जमकर मजे..

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 14, 2024, 5:14 pm IST

Viral Video: G7 समिट के दौरान एक दिलचस्प घटना हुई जब इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जिया मेलोनी और ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक की मुलाकात हुई। दोनों नेताओं के बीच इस अनौपचारिक मुलाकात का अंदाज कुछ ऐसा था कि सोशल मीडिया पर लोगों ने जमकर मजे लिए। जैसे ही ऋषि सुनक और जॉर्जिया मेलोनी एक-दूसरे से मिले, दोनों के बीच हंसी-मजाक और गर्मजोशी का माहौल बन गया। दोनों नेताओं ने एक-दूसरे को बड़े ही खास अंदाज में गले लगाया और मुस्कुराते हुए बातचीत की। यह दृश्य कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

देखे वीडियो

सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएं

सोशल मीडिया पर इस मुलाकात का वीडियो तेजी से वायरल हो गया। यूजर्स ने इस पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स किए। कुछ ने इसे राजनीति में एक नई दोस्ती का संकेत बताया, तो कुछ ने इसे महज एक हल्के-फुल्के पल के रूप में देखा। एक यूजर ने लिखा, “राजनीति में भी दोस्ती के ऐसे पल देखने को मिलते हैं, यह बहुत अच्छा है।” वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाकिया लहजे में कहा, “क्या ये G7 समिट है या कोई कॉमेडी शो?”

नेताओं के बीच बनी गर्मजोशी

इस मुलाकात ने यह साबित कर दिया कि राजनीति में भी दोस्ती और मजाक की जगह होती है। दोनों नेताओं के बीच की गर्मजोशी और सहजता ने लोगों के दिलों को छू लिया। ऋषि सुनक और जॉर्जिया मेलोनी की इस मुलाकात ने न केवल समिट को बल्कि सोशल मीडिया को भी खुशनुमा बना दिया।

समिट के अन्य पहलू

G7 समिट में इस बार जलवायु परिवर्तन, आर्थिक नीति, और वैश्विक सुरक्षा जैसे गंभीर मुद्दों पर चर्चा की गई। लेकिन ऋषि सुनक और जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात ने समिट के गंभीर माहौल में थोड़ी मस्ती का तड़का लगा दिया। इस मुलाकात के बाद दोनों नेताओं के बीच आपसी सहयोग और दोस्ती और भी मजबूत होने की उम्मीद है। इस तरह के पलों से यह भी साबित होता है कि राजनीति में भी इंसानियत और दोस्ती की गहरी भूमिका होती है। G7 समिट के दौरान ऋषि सुनक और जॉर्जिया मेलोनी की मुलाकात ने एक नए तरह की राजनीति की झलक दिखाई, जहां नेताओं के बीच दोस्ती और मजाक भी महत्वपूर्ण है। इस मुलाकात ने सोशल मीडिया पर लोगों को खुश होने का एक और मौका दिया और यह साबित कर दिया कि राजनीति में भी हल्के-फुल्के पलों की जरूरत होती है।

 

 

ये भी पढ़ें: बेकाबू बस दुकान में घुसी, महिला को छूकर निकली मौत, वीडियो देख दहल उठे लोग

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन