इस्लामाबाद: पूर्व क्रिकेटर और पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के चेयरमैन इमरान खान पर उनकी पूर्व पत्नी रेहम खान ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि इमरान खान की पांच नाजायज औलाद भी है जिनमें से कुछ भारतीय भी हैं. पेशे से पत्रकार रेहम खान की किताब रेहम खान गुरुवार को रिलीज हुई जिसमें ये दावा किया गया है. रेहम खान ने इसके अलावा अपनी किताब में ये भी लिखा है कि इमरान खान कुरान नहीं पढ़ सकते और उनका काला जादू पर विश्वास है.

रेहम खान इससे पहले अपनी किताब में इमरान खान को समलैंगिक भी बता चुकी हैं. उन्होंने कहा था कि इमरान खान का अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं से संबंध है. गौरतलब है कि साल 2015 में रेहम खान और इमरान खान की शादी हुई थी लेकिन कुछ समय बाद ही दोनों का तलाक हो गया. रेहम ने अपनी किताब में इमरान खान के अलावा पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर वसीम अकरम पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा है कि वसीम अकरम अपनी सेक्सुअल फैंटसीज पूरी करने के लिए अपनी पत्नी का इस्तेमाल करते थे. रेहम के मुताबिक वसीम ने अपने सामने अपनी पत्नी को एक अश्वेत आदमी के साथ सेक्स करने पर मजबूर किया.

रेहम के इन आरोपों पर वसीम अकरम समेत कई लोग उन्हें कानूनी नोटिस भेज चुके हैं. रेहम खान के मुताबिक किताब रिलीज करने से पहले उन्हें अलग-अलग जगहों से जान से मारने की धमकी भी मिल चुकी है. बुक लॉन्च के मौके पर उन्होंने कहा कि यह किताब मेरी जिंदगी के बारे में है. इसमें मेरा संघर्ष है. मेरी किताब पढ़ने के बाद बहुत सी महिलाओं को उसमें खुद की झलक देखने को मिलेगी. मैं उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि जो कुछ मेरे साथ हुआ वो किसी के साथ ना हो.

जम्मू कश्मीर में तीसरे मोर्चे के जरिए बीजेपी को समर्थन देने की कवायद तेज, पीडीपी को लग सकता है बड़ा झटका

पाकिस्तान: पेशावर में चुनावी रैली पर आत्मघाती हमला, एक नेता समेत 14 लोगों की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App