नई दिल्ली. भारतीय मुसलमानों के हितैषी होने का दावा करने वाले पाकिस्तानी पीएम इमरान खान नरेंद्र मोदी सरकार के नागरिकता संशोधन विधेयक पर बौखला उठे हैं. ट्वीट कर इमरान खान ने पीएम नरेंद्र मोदी को हिंदू रेसिस्ट बताया. इमरान खान ने कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार में भारत एक प्रणाली के तहत हिंदू जातिवाद की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है जिसकी शुरुआत कश्मीर पर कब्जे से हुई.

इमरान खान ने आगे कहा कि भारत में मुसलमान और दूसरे अल्पसंख्यकों के खिलाफ अनियंत्रित हिंसा हो रही है. इमरान खान ने वर्ल्ड वॉर 2 का उदाहरण देते हुए कहा कि दुनिया को समझना चाहिए कि नरंसहार करने वाली जर्मन नाजी पार्टी को लेकर लोगों की चुप्पी से ही दुनिया में दूसरा विश्व युद्ध छिड़ा था.

इमरान खान ने परमाणु हमले की गीदड़ भभकी देते हुए आगे कहा कि परमाणु को लेकर नरेंद्र मोदी एजेंडा और पाकिस्तान को धमकी दुनिया के लिए नरंसहार के साथ तबाहीभरा नतीजा होगा. इमरान खान ने कहा कि जैसे जर्मन को नाजी ने बांटा ऐसे ही भारत को पीएम नरेंद्र मोदी ने बांट दिया. इसलिए अब नरेंद्र मोदी के भेदभावी एजेंडे को युद्ध और खून-खराबे की ओर ले जाने से रोकने के लिए बहुत देर हो चुकी है.

इमरान खान ने इससे पहले ट्वीट में कहा कि नरेंद्र मोदी सरकार कश्मीर की अवैध घेराबंदी और असम में 20 लाख मुस्लिमों की नागरिकता छीनकर, नजरबंदी कैंप लगाकर और अब नागरिकता संशोधन कानून पारित कर अपना हिंदू सुप्रीमों एजेंडा पूरा कर रही है.

Imran Khan condemns Citizenship Amendment Bill: पाक PM इमरान खान का PM नरेंद्र मोदी पर नया वार, बोले- नागरिकता संशोधन बिल मोदी सरकार और RSS का फासीवादी रवैया, इससे मानवाधिकार का उल्लंघन

Bipartisan Resolution In US on Jammu Kashmir: जम्मू-कश्मीर में इंटरनेट चालू करने और नजरबंद लोगों को छोड़ने के लिए यूएस में पेश हुआ द्विदलीय संकल्प