मनीलाः फिलीपींस के मनीला में शादी का जश्न धूमधाम से चल रहा था. दूल्हा-दुल्हन अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से घिरे हुए थे. फोटोग्राफर ने दूल्हे और दुल्हन के किस सीन को उनके दोस्तों संग शूट करना चाहा. सब कुछ ठीक चल रहा था. जैसे ही दूल्हा-दुल्हन किस करने लगे उन्हें देख वहां खड़ा छोटा लड़का सामने खड़ी लड़की को किस करने की कोशिश करने लगा. लड़के की हरकत देख वहां खड़े लोग खिल-खिलाकर हंस पड़े. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मनीला स्थित चर्च में अल्फ्रेड लू और जमैका की शादी हो रही थी. उनके दोस्त और रिश्तेदार वहां मौजूद थे. फोटोग्राफर जॉन क्लेग शादी की यादों को अपने कैमरे में कैद कर रहे थे. एक शूट के दौरान उन्होंने दूल्हे और दुल्हन के बीच आमतौर पर होने वाले किस सीन को शूट करना चाहा. शूट के लिए दूल्हा-दुल्हन और उनके सभी दोस्त बताई गई जगह पर पहुंचे. फोटो को बेहतर बनाने के लिए उन्होंने एक छोटे लड़के और एक छोटी लड़की को भी वहां पर मौजूद रहने के लिए कहा. बच्चों को आंखें बंद रखने के लिए कहा गया था.

जॉन ने जैसे ही सीन सेट कर कपल को किस करने के लिए जोर से आवाज लगाई. सामने खड़े लड़के को लगा कि उसे भी सामने खड़ी लड़की को किस करना है. वह उसे किस करने की कोशिश करने लगा. वहां खड़े अन्य लोगों ने उसे रोका और लड़के की हरकत देख वहां मौजूद सभी लोग खिल-खिलाकर हंस पड़े. वहां खड़े एक शख्स ने इसका वीडियो बना लिया जो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यूजर्स लड़के की हरकत को मासूमियत बताते हुए वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. जॉन क्लेग ने भी इस तस्वीर को भी अपने कैमरे में कैद कर लिया.

ब्राइड्स टुडे मैगजीन की कवर गर्ल जाह्नवी कपूरी ने किया खुलासा- इटली के फ्लोरेंस में करना चाहती हैं शादी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर