अमेरिकाः डलास फ्लाइट ने अल्बुकर्क इंटरनेशनल सनपोर्ट में एक आपातकालीन लैंडिंग की जिस पर क्रू मेंबर्स के चिल्लाने पर घबराए यात्रियों ने प्लेन के विंग से डामर पर छलांग लगा दी. जानकारी के मुताबिक रविवार रात को साउथवेस्ट फ्लाइट 3562 ने फियोनिक्स से डल्लास लव फील्ड के लिए उड़ान भरी थी. उड़ान भरने के करीब एक घंटे बाद क्रू को केबिन में एक अजीब महक लगी.

विमान में सवार यात्रियों का कहना है कि क्रू मेंबर्स के आपातकाल लैंडिंग के बारे में सूचित करने से पहले उन्हें गर्माहट का एहसास हुआ. एक यात्री ब्राडन कॉक्स का कहना है कि प्लेन से लगाई गई छलांग करीब 8 फुट थी. उन्होंने इस घटना का विडियो ट्वीटर पर शेयर करते हुए कहा कि प्लेन से छलांग लगाने वक्त मैं काफी तेजी से जमीन पर गिरा.

यात्री ने जो वीडियो ट्वीटर पर शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि यात्री आपातकाल निकासी से जुड़ी स्लाइड का इस्तेमाल कर रहे हैं. वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि क्रू मेंबर्स चिल्ला रहे हैं कि सभी यात्री प्लेन से जल्दी बाहर निकलें.

यात्री द्वारा ट्वीट किया गया वीडियो

यह भी पढ़ें- डीजीसीए के आदेश पर इंडिया और गो एयर की फ्लाइट कैंसिल का असर इन शहरों पर

जानिए दुनिया में कब-कब बड़े हादसों का शिकार हुए हैं विमान

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App