Monday, December 5, 2022

Pakistan’s flood: एंजेलिना जोली को मदद करते देख पाकिस्तानी अभिनेत्री का छलका दर्द

इस्लामाबादः आजकल पाकिस्तान बाढ़ के कारण आई आपदा से जूझ रहा है। पैसे की कमी से देश की अर्थव्यवस्था चरमराई हुई है। पाकिस्तानी प्रधानमंत्री शाहबाज शरीफ विश्व के अन्य देशों से मदद की गुहार लगा चुके है। वहीं 90 के दशक की चर्चित अभिनेत्री नूर बुखारी ने देश के प्रति अपनी चिंता जताई है। साथ ही ट्वीट कर लॉलीवुड (पाकिस्तान फिल्म इंडस्ट्री) के सेलेब्रिटीज की निंदा भी की। अभिनेत्री ने चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि अपने देश के लोगों की मदद करने कोई सामने नहीं आ रहा है।

बाढ़ पीड़ितों की हो मदद

90 के दशक की अभिनेत्री नूर बुखारी के बाद एक और पाकिस्तानी एक्ट्रेस शर्मिला फारुकी ने फिल्म इंडस्ट्री के लोगों को खरी-खोटी सुनाई है। शर्मिला ने तंज कसते हुए कहा कि यहां पानी की किल्लत है और सभी टोरंटो फेस्टिवल में जा रहे हैं।

देश बाढ़ से बदहाल

शर्मिला फारुकी ने पाकिस्तानी सेलेब्रिटीज को आइना दिखाते हुए एक पोस्ट लिखा। पोस्ट में साथी कलाकारों की चुप्पी पर निशाना साधा है। फारूकी लिखती है कि बाढ़ से जूझते अपने देश के लोगों की मदद करना छोड़ सभी अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच रहे है। पोस्ट में शर्मिला ने फोटो भी साझा किया है। जिसमें सेलेब्रिटीज बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद करते दिख रहे हैं। साथ ही एक अन्य फोटो अटैच किया जिसमें पाकिस्तानी कलाकर टोरंटो अवार्ड फंक्शन में मस्ती करते दिखाई पड़ रहे हैं।

एंजेलिना जोली ने लिया जायजा

पाकिस्तान में हॉलीवुड एक्ट्रेस एंजेलिना जोली बाढ़ पीड़ित लोगों की मदद करने पहुंची थीं। दूसरे देश की संवेदना देखते हुए एक्ट्रेस शर्मिला फारुकी को अपने ही देश के सेलेब्रिटीज का रवैया बिल्कुल रास नहीं आया। शर्मिला ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाईल पर किए गए पोस्ट के हवाले से लिखा कि दूसरे देश की अभिनेत्री एंजेलिना जोली हमारे देश के बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का जायजा लेते हुए प्यार और उम्मीद बांट रही हैं। साथ ही दूसरे लोगों को हमारी मदद के लिए प्रेरित कर रही हैं। इसके उलट हमारे पाकिस्तानी स्टार्स टोरंटो में अवॉर्ड्स के लिए जाकर चमक रहे हैं, मस्ती कर रहे हैं। अच्छा होता कि हमारे कलाकार भी बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में जाकर हालातों का जायजा ही लेते और पीड़ित लोगों की थोड़ी मदद करते।

 

Bollywood: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल Madhuri Dixit अभिनेत्री नहीं बनना चाहती थी

National Cinema Day: 75 रूपये के कम कीमत पर मिलेगी टिकट, जानें कब तक रहेगा ऑफर

Latest news