नई दिल्ली. Pakistan Viral Video: पाकिस्तान से आए दिन अजीबोगरीब तस्वीर और वीडिओज़ वायरल होते रहते हैं. ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के एक लोको पायलट की अजीबोगरीब हरकत सुर्ख़ियों में है. दरअसल, यहां एक ट्रेन ड्राइवर ने बिना स्टॉपेज के ही ट्रेन को बीच रास्ते रोक दिया. हैरत की बात ऐसे हुई की ड्राइवर ने बिना किसी सुरक्षा कारणों से ऐसा किया. ड्राइवर को दही खाने की तलब लगी इसलिए उसने ट्रेन रोक दी और अपने अस्सिस्टेंट को दही लेने भेज दिया.

बिना किसी सुरक्षा कारणों के ड्राइवर ने रोकी ट्रेन

Pakistan Viral Video: पाकिस्तान के एक लोको पायलट ने अपनी बेवकूफी और दही खाने की तलब के चलते बिना किसी सुरक्षा कारणों के ट्रेन रोक दी और अपने अस्सिस्टेंट को दही लेने भेज दिया. ऐसे में अब सोशल मीडिया पर ड्राइवर का यह बेवकूफी भरा कारनामा खूब वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर ड्राइवर का यह कारनामा वायरल होने के बाद से ही ड्राइवर और अस्सिस्टेंट की जमकर किरकिरी हो रही है.

पाकिस्तानी रेलमंत्री ने किया ड्राइवर को निलंबित

मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पाकिस्तानी रेलमंत्री को भी इस बात की जानकारी लगी इसपर उन्होंने फ़ौरन हरकत में आते हुए तुरंत प्रभाव से ड्राइवर को निलंबित कर दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि कहा कि पब्लिक ट्रंसपोर्ट जनता की सुविधा के लिए है. ड्राइवर द्वारा अपने पर्सनल काम के लिए इसे रोका नहीं जा सकता. ड्राइवर को सजा देना काफी जरुरी है ताकि भविष्य में कभी इस तरह की घटना दोहराई ना जा सके.

 

यह भी पढ़ें:

Tejasvi Yadav Marriage: लालू की नई बहू को अपनाना पड़ा हिन्दू धर्म तब जाकर हुई शादी, अब ये है नाम

 

SHARE