Pakistani Bowler Mohammad Hasnain : 

नई दिल्ली, Pakistani Bowler Mohammad Hasnain :  ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश ली में अपना कमाल दिखाने वाले युवा बॉलर मोहम्मद हसनैन ने इन दिनों अपने प्रदर्शन से जमकर तारीफें बटोरी, जहां उन्होंने पहले ही ओवर में एक भी रन न देते हुए तीन विकेट चटका डाले।
अपने डेब्यू के पहले ही मैच में धमाल कर चुके बॉलर मोहम्मद हसनैन की इन दिनों सोशल मीडिया पर भी काफी तारीफ हो रही है। इन प्रशंसको की श्रेणी में अब एक नाम ऑस्ट्रेलियाई मॉडल, एरिन हॉलैंड का भी नाम जुड़ गया है। एरिन की तारीफों का ज़िक्र अब पाकिस्तानी मीडिया में भी तेज़ हो रहा है।

पाकिस्तानी बॉलिंग की नई सनसनी बने मोहम्मद हसनैन

21 साल के पाकिस्तानी बॉलर मोहम्मद हसनैन ने बीबीएल में सिडनी थंडर्स के लिए खेलते हुए पहले ही ओवर में मैट शॉर्ट, जेक वेडरॉल्ड और जोनाथ वेल्थ को आउट किया। जिस पर उनकी तारीफ पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर्स ने भी की है।

क्या बोली एरिन ?

मोहम्मद हसनैन के इस शानदार प्रदर्शन पर एरिन ने उनकी तारीफ करते हुए ट्वीट किया। उनको बधाई देते हुए उ लिखा कि शानदार, मोहम्मद हसनैन, पाकिस्तान तेज़ बल्लेबाज़ ने बीबीएल में धमाकेदार आगाज़ किया।

कौन है एरिन हॉलैंड ?

एरिन हॉलैंड ऑस्ट्रेलिया की नामचीन मॉडल है जो स्पोर्ट्स कवरेज में भी नाम कमा चुकी है। इसके अलावा एरिन 2013 में मिस ऑस्ट्रेलिया का खिताब भी जीत चुकी हैं। एरिन को सोशल मीडिया पर भी बहुत पसंद किया जाता है जहां एरिन का शौक ओपेरा सिंगिंग में भी खूब दिखता है। एरिन हॉलैंड ऑस्ट्रेलिया के मशहूर क्रिकेटर बेन कटिंग की वाइफ भी हैं।

 

यह भी पढ़ें:

Delhi Corona Update: दिल्ली में कोरोना के 4099 नए केस, राजधानी में संक्रमण दर 6% के पार

Corona: कोरोना के कहर के बीच WHO ने कहा 2022 में चला जाएगा कोरोना बशर्ते कि…

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर