इस्लामाबाद/ पाकिस्तान में हालत बिगड़ते जा रहे हैं. वहां गृहयुद्ध जैसी स्थिति पनप रहीं हैं. पाकिस्तान सरकार ने देश में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को 11बजे से 3बजे तक शुक्रवार को यानी आज बंद करने का फैसला कर दिया गया हैं. पाकिस्तान के आंतरिक मंत्रालय ने इस बात पर एक बयान जारी करते हुए इस बात की पुष्टि की हैं.

पाकिस्तान आंतरिक मंत्रालय ने बयान में कहा कि पाकिस्तान टेलीकाम को निर्देशित किया गया है कि देश में सोशल मीडिया सर्विसेज व्हाट्सऐप, फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम, ट्विटर और टेलीग्राम को पाकिस्तान में बंद कर दिया जाए. The News.Com के मुताबिक आदेश में सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म्स को फिलहाल के लिए बंद किया गया है ताकि कानून व्यवस्था और जनता की सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सके. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर, फेसबुक, व्हाट्सएप, यूट्यूब और टेलीग्राम पर पूर्ण एक्सेस को देश भर में 16 अप्रैल 2021 को 1100hrs से 1500hrs तक बंद किया गया हैं.

पाकिस्तान सरकार ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर आतंकवाद विरोधी अधिनियम के तहत प्रतिबंध लगाया है. कैबिनेट मंत्री द्वारा धर्म-राजनीतिक पार्टी पर प्रतिबंध लगाने की मांग को मंजूरी देने के बाद पाकिस्तान आंतरिक मंत्रालय द्वारा एक अधिसूचना जारी की गई थी.

Fake Remdesivir Injection: सावधान! बाजार में बिक रहा रेमडेसिविर का नकली इंजेक्शन, इंदौर में दवा की खेप के साथ एक शख्स गिरफ्तार

Covid-19 Cases in India: भारत में कोरोना का आतंक! 24 घंटे में मिले 2 लाख 17 हजार से ज्यादा नए मामले, 1185 लोगों ने गंवाई जान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर