नई दिल्ली. पाकिस्तान के विज्ञान और प्रौद्योगिकी मंत्री फवाद चौधरी ने स्वीकार किया है कि उन्होंने शादी में टीवी एंकर को उन्हें टिकटोक सनसनी हरेम शाह से जोड़ने के लिए थप्पड़ मारा था. अपनी इस हरकत का बचाव करते हुए, उन्होंने मीडिया से कहा कि वह कुछ भी करने से पहले एक इंसान थे. चौधरी ने कहा, मंत्रालय आते हैं और चले जाते हैं. मैं व्यक्तिगत हमलों को बर्दाश्त नहीं करूंगा. हम सभी इंसान हैं और जब कोई इस तरह के झूठे आरोप लगाएगा तो हम प्रतिक्रिया देंगे. इससे पहले, मंत्री ने टीवी एंकर मुबाशेर लुकमान को थप्पड़ मारने की घटना के बारे में सोशल मीडिया पर वायरल होने की रिपोर्ट के बाद एक ट्वीट में उन्हें बेशर्म पत्रकार कहा था.

फवाद चौधरी ने कैप्शन के साथ विवाद पर एक समाचार लेख को रिट्वीट किया, मुबाशिर लुकमान जैसे लोगों का पत्रकारिता से कोई लेना-देना नहीं है और उन्हें बेनकाब करना सभी का कर्तव्य है. लुकमान के शो पर बात करते हुए, एक साथी एंकर राय साकिब खरल ने दावा किया था कि टीकटॉक स्टार हरेम शाह के कब्जे में फवाद चौधरी के कई अश्लील वीडियो थे और उन्होंने उन्हें व्यक्तिगत रूप से देखा था. जानकारी के अनुसार, राजनेता जहांगीर तारेन और इशाक खकवानी भी घटनास्थल पर मौजूद थे और इस मुद्दे को सुलझाने की कोशिश की, लेकिन ऐसा करने में असफल रहे और संघीय मंत्री फवाद चौधरी ने टेलीविजन एंकर को लगभग 10 मिनट बाद थप्पड़ मारा.

उपलब्ध जानकारी के अनुसार, टिक एंकर लड़की हरेम शाह के साथ वीडियो क्लिप के घोटाले को लेकर टेलीविजन एंकर और संघीय मंत्री के बीच चर्चा गर्म हो गई. यह घटना बीडियन रोड लाहौर फार्म हाउस में मोहासन लेघरी के वालिमा समारोह में हुई थी. यह पहली बार नहीं है कि मंत्री ने टीवी एंकर के साथ इस तरह से किसी मामले का निपटारा किया है. पिछले साल जून में, चौधरी ने टीवी होस्ट सामी इब्राहिम को भी एक शादी में थप्पड़ मारा था.

https://www.youtube.com/watch?v=hGaRbF7n6xw

Also read, ये भी पढ़ें: Free Kashmir Posters at Mumbai Protest: मुंबई में दिखे फ्री कश्मीर की मांग के पोस्टर, बीजेपी ने किया सवाल- अलगाववादियों को अनुमति क्यों दी

FIR Against JNUSU President Aishe Ghosh: जेएनयूएसयू अध्यक्ष आइशी घोष के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने दर्ज की एफआईआर, सुरक्षा गार्डों पर हमला और सर्वर रूम में तोड़फोड़ करने का आरोप

Gold Silver Prices Hike: ईरान- अमेरिका तनाव के बीच सोने और चांदी की कीमतों में जबरदस्त उछाल, अब तक का सबसे मंहगा गोल्ड

Delhi Election 2020: मिडिल-लोअर मिडिल क्लॉस के वोट बैंक में सेंधमारी किए बिना बीजेपी के लिए दिल्ली दूर है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App