इस्लामाबाद. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो के लिए दावा किया जा रहा है कि यह पाकिस्तान की एयरलाइन कैप्टन का वीडियो है. इस वीडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि कैप्टन मां बहन की गाली देकर पायटल को ट्रेनिंग दे रहा है. बताया जा रहा है कि कैप्टन को ये नहीं मालूम था कि उसकी आवाज यात्रियों को भी सुनाई दी रही है. 

इस वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि कैप्टन ट्रेनिंग के दौरान सिखा कम और गालियां ज्यादा दे रहा है. कैप्टन पायलट को जहाज लैडिंग की ट्रेनिंग दे रहा है जिस दौरान वह अभद्र भाषा का इस्तेमाल करता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय खूब वायरल हो रही है. जिसके बाद कैप्टन की काफी आलोचना की जा रही है. बता दें इस वीडियो के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं  मिली है केवल यह पता चल सका है कि ये वीडियो करीब दो हफ्ते पहले शेयर की गई थी.

हालांकि इस वीडियो को लेकर फेसबुक पर पाकिस्तान और हिंदुस्तान की बहस छिड़ गई. जबकि एक यूजर ने लिखा कि इस सबके पीछे एक व्यक्ति की गलती है और व्यवहार की गलती है. वहीं कई यूजर ने कैप्टन को नौकरी से निकालने की मांग की. वहीं अभी तक पता नहीं चल पाया है कि कैप्टन के खिलाफ क्या एक्शन लिया गया है या नहीं.

Pakistani airline captain affectionalely & politely coaching his first officer on fineness of aircraft landing. He forgot that pa sw was on and all passengers were on listening mode.

Posted by MNI Infonet on Tuesday, 2 October 2018

Funny Run Out in Cricket: इन क्रिकेटर्स के रन आउट के वीडियो देखकर आपके पेट में दर्द होने लगेगा

क्रिकेट इतिहास का सबसे शर्मनाक रन आउट होने के बाद पाकिस्तान के अजहर अली बोले- बेटे को कैसे दिखाऊंगा मुंह

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App