नई दिल्ली. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों बौखलाए हुए हैं. जम्मू कश्मीर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले के बाद दुनिया के तमाम मंचों पर इमरान खान भारत की शिकायत करने गए लेकिन उन्हें किसी ने भाव नहीं दिया. अब अपनी कुंठा वो ट्विटर पर निकाल रहे हैं. रविवार को भी इमरान खान ने ताबड़तोड़ पांच ट्वीट किए. सभी ट्वीट्स में निशाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, आरएसएस और कश्मीर रहा. इमरान खान पिछले कुछ दिनों से लगातार धर्म का कार्ड खेल रहे हैं. कमाल की बात यह है कि इमरान खान को अब नेहरू और महात्मा गांधी याद आ रहे हैं जिनके खिलाफ जाकर पाकिस्तान का निर्माण हुआ था. 

पाकिस्तानी पीएम इमरान खान की हालत इस वक्त खिसियाई बिल्ली खंबा नोचे वाली हो गई है. इमरान खान ने रविवार को एक के बाद एक लगातार पांच ट्वीट किए जिसमें उन्होेंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ और हिंदू सोच पर निशाना साधा है. इमरान खान की वैश्विक मंच पर कोई सुनवाई नहीं हुई तो उन्होंने सोशल मीडिया पर ही अपना प्रलाप जारी रखा है. भारत के अल्पसंख्यकों के हितैशी बन रहे इमरान खान के झूठ का पर्दाफाश करते हुए इनखबर ने स्टोरी की थी जिसे आप यहां क्लिक कर पढ़ सकते हैं. इमरान खान के ताबड़तोड़ ट्वीट्स आप भी पढ़िए और उनके फ्रस्ट्रेशन का अंदाजा लगाइए. 

अपने पहले ट्वीट में इमरान खान ने लिखा- भारत पर कब्जा हो चुका है, जैसे जर्मनी पर नाजियों का कब्जा हो चुुका था. भारत पर भी नस्लवादी हिंदू अधिनायकवादी विचारधारा कब्जा कर चुकी है. इससे कश्मीरी लोगों पर पिछले 2 हफ्ते से खतरा मंडराया हुआ है.

अपने दूसरे ट्वीट में इमरान खान ने लिखा- भारत पर कब्जा जमा चुकी इस शक्ति से पाकिस्तान को भी खतरा है. इससे भारत के अल्पसंख्यकों को भी खतरा है. इससे नेहरू-गांधी परंपरा को भी खतरा है. 

अपने तीसरे ट्वीट में इमरान खान ने लिखा– भारत में पहले से ही अल्पसंख्यकों की नागरिकता खतरे में है. दुनिया को इसका संज्ञान लेना चाहिए. जिन बोतल से निकल चुका है. अंतर्राष्ट्रीय समुदाय को इस पर तुरंत कुछ करना चाहिए.

चौथे ट्वीट में इमरान खान ने कहा- दुनिया को भारत के अतिवादी हिंदू शासको के हाथ में परमाणु हथियारों की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए. यह सिर्फ इस इलाके की नहीं बल्कि दुनिया के लिए चिंता का सबब है

साफ है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के हाथ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वह मुद्दा छीन लिया जिसके कारण आज तक पाकिस्तान के प्रधानमंत्री अपनी जनता को ठगते रहे हैं.  हिंदू विरोध पर बना पाकिस्तान अपने जन्म के बाद से ही सिर्फ भारत विरोध के आधार पर ही टिका रहा. वहां की जनता को वहां के सियासी चेहरे मूर्ख बनाते रहे. इमरान खान इस कड़ी में एक नये किरदार हैं बस. कभी वो मुस्लिमों को बरगलाने की कोशिश करते दिखते हैं तो कभी उन्हें गांधी और नेहरू याद आने लगते हैं. बहरहाल इमरान खान की इस हालत का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. आपने नहीं पढ़ी तो उन खबरों का लिंक नीचे है. 

Imran Khan Bhikhari Google Search Results Memes: गूगल पर भिखारी सर्च करने पर आ रहा पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान का फोटो, सोशल मीडिया पर छाए फनी मीम्स

Google Search Bhikhari Imran Khan: गूगल में भिखारी लिखने पर आ रही है पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की फोटो, सोशल

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App