July 17, 2024
  • होम
  • OMG! Elon Musk के 12 बच्चे, दुनिया के सबसे अमीर आदमी का गहरा राज़

OMG! Elon Musk के 12 बच्चे, दुनिया के सबसे अमीर आदमी का गहरा राज़

  • WRITTEN BY: Anjali Singh
  • LAST UPDATED : June 23, 2024, 6:53 pm IST

Trending News: दुनिया के सबसे अमीर आदमी, न्यूरालिंक, स्पेस एक्स और टेस्ला के मालिक एलन मस्क, अब 12 बच्चों के पिता हैं। हाल ही में पता चला है कि उनके एक और बच्चे का जन्म हुआ है। इस बच्चे की मां, शिवोन जिलिस, न्यूरालिंक में काम करती हैं और उन्होंने 2021 में मस्क के जुड़वां बच्चों को भी जन्म दिया था।

गुप्त बच्चा पैदा हुआ

हालांकि मस्क या जिलिस ने इस बच्चे की पुष्टि नहीं की है, लेकिन ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क का यह नया बच्चा 12 बच्चों में शामिल है। पिछले पांच साल में मस्क के 6 बच्चे हुए हैं, जिनमें से 3 शिवोन से और 3 म्यूजिशियन ग्रिम्स से हैं।New dad Elon Musk talks about parenting his newborn X Æ A-Xii, wants  everyone to have babies - Times of India

पहला बच्चा 2002 में हुआ था

रिपोर्ट के मुताबिक, मस्क का पहला बेटा 2002 में पैदा हुआ था, जिसका नाम नेवादा अलेक्जेंडर था, लेकिन 10 हफ्तों बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद, मस्क के जुड़वां बेटे जेवियर और डेमियन, और फिर तीन बेटे काई, सैक्सन और डेमियन हुए। जेवियर, जो ट्रांसजेंडर है, ने 2022 में मस्क का नाम अपने नाम से हटा दिया और कहा कि वह अपने जैविक पिता से कोई संबंध नहीं रखना चाहता।

जनसंख्या पर मस्क की चिंता

मस्क ने जनसंख्या वृद्धि पर अपनी चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि एक सदी पहले दुनिया में करीब 2 अरब लोग थे और अब यह संख्या 8 अरब से अधिक हो गई है। साल 2100 तक यह आंकड़ा 10 अरब से अधिक हो जाएगा, जिस पर विचार करने की आवश्यकता है।

एलन मस्क के जीवन और परिवार से जुड़ी नई जानकारियों ने लोगों को चौंका दिया है। उनकी गुप्त बच्चे की खबर ने फिर से उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। मस्क का परिवार लगातार बढ़ रहा है, और इससे उनकी जनसंख्या वृद्धि पर चिंता भी स्पष्ट होती है।

 

 

ये भी पढ़ें: Viral Video: दुबई में बेली डांस का मजा लेते नजर आए डॉली चायवाला, कहा – “पहली बार देखा…”

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन