ओहायो, अमेरिका. संयुक्त राज्य अमेरिका एक बार फिर गोलीबारी की घटना से दहल गया. रविवार को ओहायो प्रांत के डेटॉन शहर में हुई गोलीबारी में 10 लोगों की मौत हो गई और 16 लोग घायल हो गए. पुलिस ने एक हमलावर को अपने कब्जे में ले लिया है और जांच जारी है. आपको बता दें कि कुछ घंटों पहले ही अमेरिका के टेक्सास में भी इसी तरह की घटना हुई. जहां गोलीबारी में 20 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हुए.

स्थानीय रिपोर्ट्स के मुताबिक ताजा घटना ओहायो के सेंट्रल डेटॉन इलाके में हुई है. जहां स्थानीय समय के मुताबिक देर रात करीब 1 बजे एक बार के बाहर गोलीबारी हुई. बार से बाहर निकल रहे लोगों को इस हमले के जरिए निशाना बनाया गया. इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत की खबर है.

वहीं पुलिस ने एक हमलावर को अपने कब्जे में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस को शक है कि एक अन्य हमलावर भी कहीं छुपा है जिसकी तलाश की जा रही है. फिलहाल इस हमले के पीछे के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

गौरतलब है कि शनिवार को अमेरिका के टेक्सास में भी गोलीबारी की घटना हुई जिसमें 20 लोग मारे गए. टेक्सास के एल पासो शॉपिंग सेंटर में बंदूकधारियों ने अंधाधुन फायरिंग कर लोगों को मौत के घाट उतार दिया था. पुलिस ने एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया जबकि अन्य की तलाश अभी भी जारी है. टेक्सास में हुई घटना की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप समेत 2020 राष्ट्रपति चुनाव के उम्मीदवार सीनेटर कोरी बुकर और स्टीव बुलॉक ने निंदा की और इसे हेट क्राइम करार दिया. 

Shooting At El Paso Shopping Center Texas US: अमेरिका के टेक्सास में गोलीबारी में 20 मारे गए, राष्ट्रपति चुनाव 2020 के प्रत्याशी सीनेटर कोरी बुकर और स्टीव बुलॉक ने बताया हेट क्राइम

Saudi Arabia Women Passport without Consent: सऊदी अरब की महिलाओं के लिए एतिहासिक दिन, मिली अकेले विदेश जाने की आजादी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App