ऑकलैंडः न्यूजीलैंड की महिला मामलों में मंत्री जूली एन जेंटर खुद साइकिल चलाकर अस्पताल पहुंची और बच्चे को जन्म दिया. जूली ने बताया कि कार में पर्याप्त जगह नहीं थी इसलिए उन्होंने साइकिल से जाना उचित समझा. न्यूजीलैंड की इस मंत्री की गर्भवती होने के दौरान साइकिल चलाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं. जूली ने ये फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की थी. ग्रीन पार्टी से सांसद ने साइकिल से अस्पताल जाने को लेकर कई बाते कहीं.

उन्होंने कहा कि घर से अस्पताल का ज्यादातर रास्ता ढलान पर था जिसके चलते मुझे कोई खास तकलीफ नहीं उठानी पड़ी. रविवार सुबह मौसम भी अच्छा था तो मैंने सोचा क्यों ना साइकिल से अस्पताल जाया जाए. बता दें कि जूली साइकलिंग करने की बहुत बड़ी फैन हैं और वे साइकलिंग को प्रमोट करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ती. जब उन्हें पहली बार गर्भवती होने की सूचना मिली थी तब से वह साइकलिंग कर रही हैं. जूली ने इससे संबंधित पोस्ट भी इस साल की शुरुआत में फेसबुक पर लिखा था.

उन्होंने लिखा था कि मैं साइकिल में एक एक्स्ट्रा सीट लगवाने जा रही हूं. अगस्त के पहले हफ्ते में मुझे अपने पहले बच्चे का इंतजार है. बच्चे के जन्म के बाद उन्होंने फेसबुक पर फोटो शेयर इसकी जानकारी दी. जिसके मुताबिक उनके बच्चे का जन्म लगभग 4.3 किलो है. प्रधानमंत्री जेसिंडा आरडेर्न ने ट्विटर पर उन्हें इस मौके पर बधाई दी. खुद पीएम आरडेर्न ने दो महीने पहले बेटी को जन्म दिया था. 


 यह भी पढ़ें- इस अफगानी लड़की ने पॉर्न एक्ट्रेस बनने के लिए छोड़ दिया इस्लाम, खुद बताई अपनी कहानी

Sujata Kumar Death: श्रीदेवी की फिल्मी बहन सुजाता कुमार का निधन, मेटास्टैटिक कैंसर ने ली जान

 

 

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App