फ्लोरिडा: एक विवाहित बाइबिल टीचर ने स्टूडेंट-टीचर को नापाक कर दिया. टीचर पर आरोप है कि उसने कथित तौर पर एक छात्र के साथ संबंध बनाए. फ्लोरिडा के फोर्ट मायर्स में इवानजेलिकल क्रिश्चियन स्कूल में एक छात्र के साथ यौन संबंध बनाने के आरोप के बाद 35 वर्षीय सुजान ओवेन (बदला हुआ नाम) को हिरासत में ले लिया गया है. आरोपी टीचर के ऑफिस ने जानकारी दी है कि सुजान ओवेन बाइबिल और स्पेनिश पढ़ाती थी.

टीचर ने स्टूडेंट के साथ संबंध बनाने से पहले उसे कई बार टेक्स्ट मैसेज किए. 11 अप्रैल 2018 को पुलिस ने टीचर को गिरफ्तार किया. टीचर और छात्र कैपेंस के बाहर मिला करते थे, फिलहाल ये बात सामने नहीं आई है कि स्कूल अथॉरटीज को इस बात की भनक कैसे लगी. ओवेन्स को 50,000 डॉलर के जमानत पर गुरुवार को रिहा कर दिया गया. मामले के सामने आते ही स्कूल अधिकारियों ने 35 वर्षीय टीचर को नौकरी से निकाल दिया. उन्होंने बच्चे के माता-पिता को बताया कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी. बता दें कि आरोपी महिला ओवेन का पति स्कूल में फुटबॉल कोच के रूप में कार्यरत है और उनके तीन बच्चे हैं.

कठुआ गैंगरेप केसः अच्छा हुआ मार दी गई कहने वाले बैंक कर्मी को जॉब से निकाला गया

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App