नई दिल्लीः रिश्तों के शर्मसार होने और उसके खूनी अंजाम तक पहुचंने का एक हैरान कर देने वाला मामला इंग्लैंड से सामने आया है जहां एक आदमी ने बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करते हुए पहले अपनी बेटी के साथ शारीरिक संबंध बनाए उसके बाद अपनी बेटी को अपनी पत्नी बनाया. कुछ दिन बाद जब पत्नी बनी बेटी ने एक बच्चे को जन्म दिया तो आदमी ने अपनी पत्नी बनी बेटी से रिश्ता तोड़ दिया. जिसके कुछ दिन बाद उस आदमी ने अपनी पत्नी बनी बेटी और उसके बच्चे को जान से मार दिया और खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली.

मामला न्यू इंग्लैंड के कनेक्टिकट का है जहां स्टीवन प्लाड्ल नामक व्यक्ति ने पहले अपनी बेटी केटी प्लाड्ल के साथ पहले सेक्स संबंध स्थापित किए जिसके कुछ दिन बाद उसने अपनी बेटी को अपनी पत्नी बना लिया.और दोनों पति-पत्नी की तरह रहने लगे. कुछ समय बात केटी ने एक बच्चे को जन्म दिया. केटी और स्टीवन का मामला पिछले साल फरवरी में चर्चा में रहा था. कैटी के जन्म के बाद उसे एंथोनी फ्यूस्को ने गोद ले लिया था. लेकिन जब केटी वयस्क हो गई तब उसने अपने जैविक पिता की खोज शुरू की जिसमें उसे पता चला कि स्टीवन उसके जैविक पिता है.

स्टीवन के संपर्क में आने के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई और दोनों के बीच बाप-बेटी का रिश्ता होने के बाद भी सेक्स संबंध बन गए. जिससे केटी गर्भवती हो गई. बाप-बेटी के बीच बने इस अवैध सेक्स संबंध से स्टीवन की पत्नी और केटी की जैविक मां को इस बात का बहुत बुरा लगा जिसको लेकर उसने स्टीवन से लड़ाई की और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसके बाद पुलिस ने स्टीवन और केटी को गिरफ्तार कर लिया और इस शर्त पर छोड़ा कि रिहा होने के बाद वो दोनों फिर कभी नहीं मिलेंगे.

कैटी से अलग होने के बाद नाराज स्टीवन ने अपनी बेटी केटी प्लाड्ल और उसको गोद लेने वाले आदमी की हत्या कर दी. जिसके स्टीवन ने केटी के 7 महीने के बच्चे की भी हत्या कर दी. पुलिस ने केटी और उसको गोद लेने वाले आदमी का शव एक पिकअप ट्रक से बरामद किया जबकि स्टीवन की लाश केटी के 7 महीने के बच्चे के साथ घर में मिली. हत्या के बाद स्टीवन प्लाड्ल ने अपनी मां को फोन कर हत्या की बात बताई. जिसके बाद स्टीवन की मां ने पुलिस को कॉल कर अपने बेटे द्वारा हत्या किए जाने की बात बताई. जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने मामले की जांच शुरू की तो उन्हें स्टीवन की लाश केटी के बच्चे के पास मिली.

 

आरोपी ने रेप पीड़िता को बताया वैश्या तो कोर्ट ने सुना दी 7 साल की सजा

जिस्मफरोशी के धंधे में हाईटेक हुआ केरल, WhatsApp और App के जरिए हो रही वेश्यावृत्ति

असम: 16 साल की लड़की ने लगाया रेप का आरोप, पुलिस ने कहा- प्रेमी के साथ मर्जी से बनाए संबंध

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App