लंदन. ब्रिटेन की राजधानी लंदन में महिला के शव के साथ यौन संबंध बनाने का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक, यहां एक चोर को एक स्थानीय मुर्दाघर में रखे एक महिला के शव के साथ यौन संबंध बनाते हुए गिरफ्तरा किया गया था. शुक्रवार को लंदन की एक अदालत ने इस मामले की सुनवाई करते हुए आरोपित युवक को छह साल के लिए जेल की सजा सुनाई है. अदालत में इस मामले की सुनवाई करते हुए न्यायाधीश का कहना था कि आरोपित युवक कासिम खुर्रम द्वारा किया गया अपराध मानवीय संवेददनाओं को आहत करने वाला है.

पुलिस ने अदालत को बताया कि आरोपित युवक ने जिस वक्त इस वारदात को अंजाम दिया उस वक्त नशे में था. पुलिस के मुताबिक जिस वक्त आरोपत कासिम को गिरफ्तार किया गया था उस वक्त उसने न सिर्फ शराब पी हुई थी बल्कि आरोपित ने कृत्रिम रूप से बनाई गई भांग का भी सेवन किया हुआ था.

पुलिस ने अदालत को यह भी बताया कि आरोपित युवक ने न सिर्फ महिला के शव के साथ यौन संबंध बनाए बल्कि उसने तीन दूसरे शवों को क्षत-विक्षत भी किया था. इसके साथ ही आरोपित ने मुर्दाघर में रखे नौ ताबूतों के साथ तोड़फोड़ भी की थी.

सुनवाई के दौरान आरोपित युवक कासिम खुर्रम के वकील ने अदालत को बताया कि उनका मुवक्किल अपनी हरकत पर काफी शर्मिंदा है. मामले की सुनवाई करते हुए जज का कहना था कि कासिम खुर्रम ने नौ शवों के साथ छेड़छाड़ की है. यह उसने क्यों किया यह सिर्फ वह ही जानता है. अदालत ने महिला के शव के साथ यौन संबंध बनाने के मामले कासिम को दोषी मानते हुए छह साल कैद की सजा सुनाई है.

New CBI Director Rishi Kumar Shukla Profile: जानें कौन हैं सीबीआई के नए डायरेक्टर ऋषि कुमार शुक्ला

PM Narendra Modi Rally in Durgapur: दुर्गापुर रैली में सीएम ममता बनर्जी पर बरसे पीएम मोदी, बोले- पश्चिम बंगाल का बच्चा-बच्चा तृणमूल तोलाबाजी टैक्स से परिचित है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App