बेनगाजी. लीबिया के दूसरे सबसे बड़े बेनगाजी शहर में दो कारों में बड़ा धमाका हो गया है. मस्जिद के बाहर हुए इस धमाके में 33 लोगों की मौत हो गई है और दर्जन भर से भी ज्यादा लोगों घायल हो गए हैं. इस घटना में एक साथ दो कारों में धमाके हुए. जिसके बाद शहर में अफरातफरी मच गई. सुरक्षा अधिकारियों के मुताबिक बेनगाजी में ये हमला मंगलवार को हुआ. घटनास्थल पर पुलिस अधिकारी और डॉक्टर्स पहुंच चुके हैं. जहां घायलों का इलाज चल रहा है. फिलहाल हमले की जिम्मेवारी किसी संगठन ने नहीं ली है.

बेनगाजी में दो कारों में लगातार दो धमाके हुए. धमाके इतने तेज थे कि 33 लाशों के ढेर लग गए. एक के बाद एक इन धमाकों में दर्जनों लोग घायल हुए हैं. पहला धमाका केंद्रीय अल सल्मनी जिले में मस्जिद के बाहर हुआ. जिसके बाद अफरातरी मच गई. मौके पर अस्पताल की टीम पहुंचने ही लगी थी कि इतने में 10 से 15 मिनट के बाद दूसरा धमका भी हो गया. मस्जिद के पास हुए इस कार बम धमाके में जांच व पुलिस टीम के वरिष्ठ अधिकारी भी शामिल थे जिनकी मौत हो गई है. अभी तक घटना की जिम्मेदारी किसी भी आंतकी संगठन ने नहीं ली है. मीडिया के अनुसार बताया जा रहा है कि ये घटना और खौंफनाक हो सकती थी. वहीं लीबिया की ओर से भी कोई आधिकारी बयान नहीं आया है.

यूएन ने की अफगानिस्तान में होटल हमले की कड़ी निंदा,अफगानिस्तान में सैन्य स्थित की समीक्षा कर सकते हैं डोनाल्ड ट्रंप

सबरीमाला मंदिर: भक्तों की जिंदगी पर मंडरा रहा खतरा, ISIS ने दी पानी और खाने में जहर मिलाने की धमकी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App