KFC Proposal South Africa: सच ही कहा गया है कि सच्चा प्यार धन दौलत और पैसे नहीं देखता है. अगर आप किसी से दिल से प्यार करते हैं तो फिर ये फर्क नहीं पड़ता है कि वह आपको घुमाने के लिए या खाने के लिए कहां ले जाता है. उसकी सैलरी कितनी है या फिर उसने कितनी पढ़ाई की है. सच्चा प्यार इन सभी चीजों से कहीं ऊपर होता है. हालांकि हर किसी की सोच एक जैसी नहीं होती है. दरअसल साउथ अफ्रीका के केएफसी रेस्तरां में एक ऐसी घटना हुई जिसने इंटरनेट पर हर किसी का दिल जीत लिया. दरअसल साउथ अफ्रीका के रहने वाले व्यक्ति ने अपनी गर्लफ्रेंड को केएफसी रेस्तरां में शादी के लिए प्रपोज किया था.

दोनों कपल के इस प्यार भरे क्षण का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. दोनों के इस प्यार भरे वीडियो को अधिकांश लोगों ने सराहा. लेकिन एक महिला पत्रकार को यह वीडियो पता नहीं क्यों अच्छा नहीं लगा. महिला पत्रकार ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज कर रहे व्यक्ति पर तंज कसा. महिला पत्रकार का इतना कहना था कि सोशल मीडिया पर लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया और कुछ ही समय में KFC Proposal हैशटैग ट्रेंड करने लगा.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक व्यक्ति अपने घुंटनों के बल बैठकर अपनी प्रेमिका से इजहार करता हुआ दिख रहा है. यह वीडियो साउथ अफ्रीका के वाल शहर का है. लड़के को अपने सामने घुंटनों के बल बैठ देख लड़की आंख में आंसू भरकर हां कहती है. फिर उस वक्त केएफसी रेस्तरां में मौजूद लोग तालियां बजाते हुए देखे जा सकते हैं. इस वीडियो को लेकर महिला पत्रकार एनिली ने लड़के का मजाक उड़ाते हुए अपने ट्वीट में लिखा कि कौन लड़का लड़की को केएफसी में प्रपोज करता है. इनका कोई क्लास नहीं है. महिला पत्रकार का इतना कहना था कि लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. कुछ ही पलों में सोशल मीडिया पर #KFCProposal ट्रेंड करने लगा.

सोशल मीडिया पर #KFCProposal को ट्रेंड करता देख केएफसी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि कृपया आप इस खूबसूरत कपल को ढूंढने में हमारी मदद करें. केएफसी के ट्वीट करने के बाद दुनिया की कई बड़ी कंपनियों जैसे प्यूमा, हुवैई, मैकडोनाल्ड, ऊबर और ऑडी ने भी कपल की मदद करने की घोषणा की. प्यूमा ने 680 डॉलर का गिफ्ट वाउचर देने का ऐलान किया. हुवैई ने 2 स्मार्टफोन गिफ्ट करने का ऐलान किया. स्टैंडर्ड बैंक ने कपल के लिए 20 हजार डॉलर का लोन देने का ऐलान किया.

दुनिया के इन नामी ब्रांड्स के साथ ही कई अन्य कंपनियों ने भी कपल की मदद लिए अपना हाथ बढ़ाया. कंपनियों ने कपल के लिए वेडिंग रिंग, केक, ड्रेस, ट्रांसपोर्ट, ग्रोसरीज, स्पॉ ट्रीटमेंट की व्यवस्था करने की घोषणा की. वहीं सोशल मीडिया पर लोगों ने महिला पत्रकार की असंवेदनशीलता की खूब आलोचना की.

Mirzapur Series 2 Promo: पंकज त्रिपाठी ने मिर्जापुर सीरीज 2 का प्रोमो किया शेयर, देखें शानदार वीडियो

Fawad Hussain on Kashmir: इंटरनेट की सुविधा देकर कश्मीर को एक बार फिर लहू लुहान करने की साजिश रच रहा है पाकिस्तान, सामने आया पाक मंत्री का वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App