टोक्यो. जापान पुलिस ने एक 25 साल की जापानी महिला माओ टोगवा को अपने नवजात बच्चे की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार महिला ने अपने नवजात बच्चे को लॉकर में बंद कर दिया था. महिला की गिरफ्तारी टोक्यो में एक कैफे से हुई है. जापानी टीवी फ़ूजी टीवी के अनुसार कंपनी के एक कर्मचारी के बाद लॉकर एक सूटकेस में पॉलीथिन के अंदर बंद एक नवजात का शव मिला था.

टोक्यो मेट्रोपॉलिटन पुलिस विभाग के एक प्रवक्ता के अनुसार 25 साल की माओ तोगवा नाम की महिला को बच्चे के शव को छुपाने के आरोप में हिरासत में लिया गया था. पुलिस ने कहा कि माओ तोगवा ने टोक्यो के क्यूबुकिचो रेड लाइट जिले में एक कैफे के एक निजी कमरे में जनवरी में बच्चे को जन्म दिया था. ने के बाद बच्चे को मारने के लिए भर्ती कराया। जापान टुडे की रिपोर्ट के अनुसार महिला को हत्या के आरोप का सामना करना पड़ सकता है.

रिपोर्ट के मुताबिक उसने पुलिस को बताया कि जब बच्चा पैदा हुआ था, वह डर गई थी कि शिशु के रोने के बाद किसी को पता चल जाएगा, इसलिए उसने अपनी बेटी का तौलिये से गला दबा दिया. जिसके बाद तोगवा ने बच्चे के शरीर को सूटकेस में डाल दिया और इसे लॉकर में रख दिया, जो कि सिबू-शिंजुकु स्टेशन से 200 मीटर की दूरी पर एक इमारत के बाहर है. पुलिस ने कहा कि तोगवा ने लॉकर किराए पर लिया था. जहां वो सीसीटीवी में सुटकेश रखते हुए कैद हो गई.

आजमगढ़: दलित बस्ती पर हमले में 10 लोग घायल, मुस्लिमों पर हमले का आरोप

जुआरी पति ने दांव पर लगाई पत्नी, हार के बाद देखता रहा इज्जत लुटने का तमाशा

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर