नई दिल्ली। रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन यूक्रेन पर आक्रमण के बाद से लोगों की प्रशंसा से घिरे हुए हैं। इसी बीच पुतिन की रहस्यमयी निजी जिंदगी से भी कुछ ऐसी खबरें आ रही हैं जो चौकाने वाली हैं। अब खबर है कि वह एक बार फिर से पिता बनने जा रहे हैं। उनकी रूमी गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा प्रेग्नेंट हैं।

अलीना के दो बेटे हैं

रिपोर्ट के अनुसार, 38 वर्षीय पूर्व ओलंपिक जिमनास्ट अलीना काबेवा से पुतिन के पहले से ही दो बेटे हैं। वहीं व्लादिमीर पुतिन की गर्लफ्रेंड अलीना काबेवा के दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबरें आ रही हैं.  यह खबर तब सामने आई जब उन्होंने रेड स्क्वायर में विजय दिवस परेड में अपनी युद्ध मशीन दिखाने की तैयारी की, जिसके बाद राष्ट्रपति भड़क गए.

रूसी चैनलों ने भी किया दावा

रूसी समाचार चैनल जनरल एसवीआर टेलीग्राम ने दावा किया कि रूस की सबसे लचीली महिला कही जाने वाली अलीना गर्भवती है. खबरों में बताया गया है कि जब पुतिन को पता चला कि उनकी गर्लफ्रेंड दोबारा प्रेग्नेंट है तो उनका रिएक्शन देखकर लगता है कि कपल की ऐसी कोई प्लानिंग नहीं थी. चैनल की वेबसाइट पर एक कमेंट में यूजर ने पूछा है, ‘कौन है डैडी?’

 पुतिन ने कभी भी मीडिया के सामने काबेवा के साथ अपने संबंधों को स्वीकार नहीं किया। हाल ही में कहा गया था कि वह स्विट्जरलैंड में छिपा हुआ था। एक स्थानीय अखबार ने बताया कि उनका एक बेटा 2015 में और दूसरा 2019 में मास्को में पैदा हुआ था।

यह भी पढ़े:

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

 

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर