नई दिल्ली. इंडोनेशिया में आई सुनामी में अब तक 168 लोगों की मौत हो गई है और इसी बीच इस सुनामी का एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने में आया है. वीडियों में आप देख सकते हैं कि लाइव परफॉर्मेंस के दौरान इंडोनेशिया का एक फेमस पॉप बैंड भी इस सुनामी में बह गया है. इस सुनामी की लहरें इतनी तेज थीं कि पॉप बैंड ‘सेवंटीन’ लाइव परफॉर्मेंस के दौरान सुनामी की लहरों में बह गया. लाइव परफॉर्मेंस के दौरान हुए इस हादसे में बास प्लेयर और रोड मैनेजर की मौत हो गई है और चार सदस्य लापता बताए जा रहे हैं.

सेवंटीन नामक बैंड तांजुंग लेसुंग ‘सैटरडे नाइट’ पर परफॉर्मेंस दे रहा था, जहां सभी लोग स्टेज पर परफॉर्मेंस देखने के मजे में मस्त थे. इसी बीच इस सुनामी का लोगों को पता तक नहीं चला था और स्टेज पर चल रहे इस प्रोग्राम के पीछे से आई विशाल लहर ने स्टेज को ध्वस्त कर दिया और पलक झपकते ही एक सुनामी ने सब-कुछ स्वाहा कर दिया. वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि दो मिनट में ही पूरा का पूरा स्टेज जमीन में धस गया और वहां पर खड़े लोगों में भगदड मच गई. लोगों में मची भगदड से भी कई लोग घायल हुए हैं, स्टेज के आस-पास खड़े लोगों को अधिक चोट आई है.

इंडोनेशिया की इस विकराल सुनामी में अब तक 168 लोगों की मौत और 700 लोगों के लापता होने की खबर बताई जा रही है. गौरतलब है साल 2018 के सितंबर महीनें में भी इंडोनेशिया में कुछ इस तरह की विकराल सुनामी आई थी और करीब 2,500 लोगों की मौत हुई थी.

Indonesia Tsunami Disaster: इंडोनेशिया में सुनामी का कहर जारी अब तक 168 की मौत, 700 से अधिक घायल

Indonesia Plane Crash: भारतीय मूल के पायलट भव्य सुनेजा उड़ा रहे थे लॉयन एयरलाइंस का जहाज, 188 लोगों के मरने की आशंका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App