नई दिल्ली, पाकिस्तान में सरकार गिरने के बाद भी पाक के पूर्व पीएम इमरान खान राजनीति से वह अपना कदम पीछे खींचते नज़र नहीं आ रहे हैं. अब पाकिस्तान के पूर्व वजीर-ए-आला अमेरिका के राष्ट्रपति से सवाल करते नज़र आ रहे हैं.

क्या बोले पूर्व पीएम इमरान खान?

इमरान खान का हालिया ट्वीट अब सुर्खियां बटोर रहा है. जिसमें उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडन से सवाल किया है. उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट से लिखा, “बाइडन प्रशासन के लिए मेरा प्रश्न, पाकिस्तान में एक कठपुतली प्रधानमंत्री लाने के लिए 22 करोड़ से अधिक लोगों के देश के लोकतांत्रिक रूप से चुने गए पीएम को हटाने के लिए रची गयी इस साजिश में शामिल होकर, क्या आपको लगता है कि आपने पाकिस्तान में अमेरिकी विरोधी भावना को आपने कम किया है या बढ़ाया है?’ बता दे, पाकिस्तान में इमरान खान की सरकार गिरने के बाद से ही पूर्व पीएम इमरान खान अमेरिकी ताकतों और विदेशी साजिशों का इसमें हाथ बता रहे हैं.

इस महीने निकालेंगे रैली

पाकिसतन में सत्ता से हाथ धोने के बाद भी पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान एक्शन मोड से पीछे हटते नज़र नहीं आ रहे हैं. जहां उन्होंने एक और ऐलान कर दिया है. इसी कड़ी में इमरान खान मई के अंतिम हफ्ते में इमरान खान इस्लामाबाद में रैली मार्च निकालने जा रहे हैं.

क्या बोले इमरान खान?

इमरान खान ने इस बात की जानकारी एक वीडियो सन्देश द्वारा दी थी. जहां उन्होंने अपनी राजनीतिक पार्टी पीपीपी के अलावा पाकिस्तान की आवाम से भी इस मार्च में शामिल होने की अपील की थी. इस वीडियो मैसेज में उन्होंने बताया था कि उनकी पार्टी की कोर कमेटी की बैठक के दौरान ये फैसला लिया गया है. वीडियो संदेश में पाकिस्तान के पूर्व वज़ीर-ए-आज़म इमरान ख़ान ने कहा था कि, ”हम लोगों से अपील कर रहे हैं क्योंकि हमारे मुल्क़ की तौहीन की गई है. एक साजिश के तहत देश पर सबसे ज्यादा भ्रष्ट लोगों को थोपा गया है. कैबिनेट में 60% लोग जमानत पर हैं. जिसे प्राइम मिनिस्टर बनाया गया है उसे क्राइम मिनिस्टर कहा जाता है.”

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर