इस्लामाबाद: पाकिस्तान के नए प्रधानमंत्री इमरान खान पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की आठ भैंसों की नीलामी करने जा रहे हैं. राजनीतिक मामलों में इमरान खान के खास सलाहकार नदीम-उल-हक ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है कि प्रधानमंत्री आवास पर खड़ी लग्जरी गाड़ियों के अलावा नवाज शरीफ की आठ भैंसों की भी नीलामी की जाएगी.

तहरीक-ए-इंसाफ के वरिष्ठ नेता नदीम-उल-हक ने खरीददारों से लग्जरी गाड़ियों के अलावा भैसों की नीलामी के बारे में भी बताया है और उन्हें तैयार रहने को कहा है.

नदीम-उल-हक के मुताबिक प्रधानमंत्री आवास पर खड़ी 80 लग्जरी गाड़ियों की नीलामी होगी साथ ही कैबिनेट डिविजन में खड़े चार अतिरिक्त हेलिकॉप्टरों की भी नीलामी की जाएगी.

जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक 17 सितंबर को ये नीलामी की जाएगी. गौरतलब है कि सोमवार को इमरान खान ने कहा था देश को कर्ज से निकालने के लिए हम खुद के पैसों का इस्तेमाल करेंगे ना कि बाहर से कर्ज लेकर अपनी अर्थव्यवस्था को मजबूत दिखाएंगे.

इमरान खान ने कहा था कि सरकार के पास मौजूद देश के ग्रामीण हिस्से की कीमत करीब 300 बिलियन है जबकि पाकिस्तान को हर रोज कर्ज के बदले 5 बिलियन देना पड़ रहा है.

पढ़ें- भ्रष्टाचार के आरोप में सजा काट रहे पाकिस्तान के पूर्व PM नवाज शरीफ की पत्नी कुलसुम नवाज का निधन

इमरान खान बोले- मैं जंग के खिलाफ, किसी दूसरे देश की लड़ाई नहीं लडे़गा पाकिस्तान