नई दिल्ली. अमेरिका गॉट टैलेंट में लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देखने के बाद वहां मौजूद लोगों की चीखें निकल गईं. कसरती झूले पर करतब दिखाते हुए गलती से शख्स का हाथ लड़की के हाथ से छूट गया और वो नीचे गिए गई. लड़की को नीचे गिरते देख ऑडियंस के साथ साथ वहां मौजूद जजों की भी चीखें निकल गईं. सभी लोग हैरान रह गए.

टाइस नीलसन और मैरी वॉल्फ नीलसन शादीशुदा कपल हैं. दोनों साथ एक्रोबेटिक करते हैं. मंगलवार को अमेरिका गॉट टैलेंज में जब ये कपल ट्रैपीज कर रहा था तो अचानक एक हादसा हो गया. पति-पत्नी दोनों हवा में करतब दिखा रहे थे. लोग उनकी परफॉर्मेंस को काफी एन्जॉय कर रहे थे. लेकिन जैसे ही हादसा हुआ तो लोगों की चीखें निकल गईं. उस दौरान कपल का दो साल का बेटा और दादी भी ऑडियंस में परफॉर्मेंस को देख रही थीं.

गिरने के बाद मैरी वॉल्फ नीलसन उठीं और हंसते हुए हाथ हिलाने लगीं. उन्होंने लोगों को बताया कि वो बिलकुल ठीक हैं. उस वक्त टाइस की आंखों में पट्टी बंधी थी. उस वक्त उन्हें नहीं पता था कि आखिर उनकी पत्नी को हुआ क्या है. टाइस तुरंत नीचे कूदे और पट्टी खोलकर देखा कि उनकी पत्नी बिलकुल ठीक हैं. जिसके बाद टाइस ने मैरी को किस किया और जज की तरफ हंसते हुए देखने लगे.

शो के गेस्ट जज केन जियोंग ने कहा कि ठीक है, ठीक है… इस शो का नाम अमेरिका गॉट परफेक्शन नहीं है. ये अमेरिका गॉट टैलेंट है. जिसके बाद जजों ने जमकर तालियां बजाई और ऑडियंस ने खड़े होकर परफॉर्मेंस की तारीफ की. जज साइमन कोवेल ने कहा कि जरा सी चूक बड़ा हादसे को जन्म देती है. इससे तुम्हारी गर्दन टूट सकती थी. लेकिन ऐसा हुआ नहीं और परफॉर्मेंस शानदार रही. बता दें. कपल अगले राउंड में पहुंच चुका है.

यहां देखिए वीडियो:

Duo Transcend – America's Got Talent

Duo Transcend's fearless family is put to the test when the unthinkable happens. ?

Posted by America's Got Talent on Tuesday, 17 July 2018

OMG! महेंद्र सिंह धोनी का बाथरूम VIDEO सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

Video: हनीमून से लौट कर बेटी ने मां के साथ शेयर की अपने बेडरूम की सारी बातें

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App