अंकारा. तुर्की की रहने वाली एक लड़की आजकल इंटरनेट पर हंसी का पात्र बनी हुई है. दरअसल भारत का मशहूर टीवी शो KBC “कौन बनेगा करोड़पति” का तुर्किश वर्जन टीवी शो ‘Kim Milyoner Olmak İster’ में एक 26 साल की लड़की ने भाग लिया. खेल के तीसरे सवाल में उस लड़की से पूछा गया कि ‘ग्रेट वॉल ऑफ चाइना’ कहां पर स्थित है. इस्तांबुल से अर्थशास्त्र में ग्रेजुएट लड़की इस सवाल में फंस गई और गेम की पहली लाइफ लाइन ऑडियंस पोल इस्तेमाल करने के लिए कहा.

लाइफलाइन लेने के बाद जब लोगों से इस सवाल का जवाब पूछा गया तो सिर्फ 51 प्रतिशत लोगों ने इसका उत्तर चाइना बताया. जिसकी वजह से गेम खेल रही लड़की और ज्यादा कन्फयूज हो गई. काफी सोचने के बाद जब उसे कुछ समझ नहीं आया तो उसने गेम शो की दूसरी लाइफ लाइन इस्तेमाल करने के लिए कहा. जिसके तहत वह कुछ समय के अंदर अपने किसी जानकार को फोन कर इसका उत्तर ले सकती थी. लाइफ लाइन के अनुसार, लड़की ने इसका उत्तर पाने के लिए अपने दोस्त को फोन किया. वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें.

हालांकि लड़की को उसके दोस्त से सही जवाब मिल गया और वह अगले सवाल तक पहुंच गई. लेकिन एपिसोड के बाद लड़की के ज्ञान को लेकर लोगों ने उसे सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया. भारतीय ट्रोलर्स ने इस लड़की की तुलना बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट से कर डाली. इस गेम शो का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है. यह वीडियो को देखकर लोग बिना हंसे नहीं रह पा रहे हैं. वहीं जब एक स्थानीय मीडिया ने केबीसी खेलने वाली लड़की से जब इस बारे में पूछा तो उसने कहा कि खेल के अंदर जो लाइफलाइन मिलती हैं उन्हें वो अपने अनुसार कहीं भी इस्तेमाल कर सकती थीं. पूरी वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें. 

Video: अमिताभ बच्चन ने अंबानी के बच्‍चों ईशा-अनंत-आकाश अंबानी के साथ खेला KBC, पूछे ये सवाल 

लोगों को करोड़पति बनवाने वाले अमिताभ बच्चन को बिटकॉइन ने बनाया अरबपति

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App