वॉशिंगटनः सिस्को (CISCO) के पूर्व सीईओ और एग्जिक्यूटिव चेयरमैन जॉन चैंबर्स ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. एनुअल लीडरशिप समिट ऑफ द यूएस इंडिया स्ट्रेटजिक एंड पार्टनरशिप फोरम (USISPF) के उद्घाटन समारोह में पहुंचे चैंबर्स ने पत्रकारों से बातीचत करते समय यह बात कही. उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव में अगर नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बने तो ये भारत के विकास खतरा हो सकता है.

उन्होंने भारतीय पत्रकारों के समूह से कहा कि पीएम मोदी के सानिध्य में विश्वभर में भारत को ग्रोथ और विकास का मौका मिला है. उन्होंने पीएम मोदी की तारीफ करते हुए कहा कि आपके पीएम में देश को सही दिशा में ले जाने की छमता है.उन्होंने कहा अगर 2019 में उन्हें दोबारा पीएम बनने का मौका नहीं मिलता है तो ये भारत के विकास पर खतरा हो सकता है.

भारतीय पत्रकारों द्वारा जब चैंबर्स से मोदी के 2019 में दोबारा पीएम बनने पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने पीएम की तारीफ करते हुए कहा कि वे हिम्मती हैं, वे हर दिन सोचते हैं कि भारते के भविष्य को और बेहतर कैसे बनाया जाए. वहीं भारत और अमेरिका के संबंधों पर सवाल का उन्होंने जवाब दिया कि दोनों देशों के बीच द्विपक्षीय संबंधों बेहतर हैं.

बता दें कि सिस्को (CISCO) के पूर्व सीईओ और एग्जिक्यूटिव चेयरमैन जॉन चैंबर्स ने यह बातें एनुअल लीडरशिप समिट ऑफ द यूएस इंडिया स्ट्रेटजिक एंड पार्टनरशिप फोरम (USISPF) के उद्घाटन समारोह में कहीं. उन्होंने पीएम मोदी को एक बेहतरीन नेता बताया साथ ही कहा कि अगर 2019 में वह वापस नहीं आते हैं तो भारत का विकास खतरे में पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें- प्रधानमंत्री कार्यालय ने सभी मंत्रालयों को पत्र लिखकर पूछा, 6 महीने में कितनी परियोजनाओं का उद्घाटन कर सकते हैं पीएम नरेंद्र मोदी?

पीएम नरेंद्र मोदी ने महिला स्वयं समूहों से की बातचीत, कहा- महिलाओं के बिना कृषि और डेयरी क्षेत्र की कल्पना भी नहीं की जा सकती

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App