इस्लामाबाद. पाकिस्तान में चुनाव 25 जुलाई को होने वाले हैं. ऐसे में लोग अपने अपने उम्मीदवारों का समर्थन करते नजर आ रहे हैं. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष और प्रधानमंत्री पद के प्रबल दावेदार इमरान खान का समर्थन उनके साथी और पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम और वकार यूनुस ने किया है. इस समय इमरान खान को पाकिस्तानी सितारों समेत पूर्व क्रिकेटरों का समर्थन मिलता दिख रहा है.

पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम ने ट्वीट किया कि यह आपका ही नेतृत्व था इमरान खान जो वर्ष 1992 में हम विश्च चैम्पियन बने. अब आपके ही नेतृत्व में हम फिर से एक महान लोकतांत्रिक देश बन सकते हैं. कप्तान के लिये वोट, नया पाकिस्तान. इसी तरह अकरम के मशहूर जोड़ीदार तेज गेंदबाज रहे वकार यूनुस ने भी ट्विटर पर इमरान और उनकी नेतृत्व क्षमता का समर्थन किया.

अकरम की यह टिप्पणी उनके साथी वकार यूनुस के उस ट्वीट के बाद आयी , जिसमें वकार ने इमरान खान और उनके नेतृत्व कौशल की तारीफ की थी.

इसके अलावा पूर्व ऑस्ट्रेलियाई डीन जोन्स ने भी खान के मुहिम का समर्थन किया . जोन्स ने ट्वीट किया कि मैं कोई नेता नहीं हूं … लेकिन इमरान खान मुझे आपके नेतृत्व में खेलना अच्छा लगता. आप एक महान नेता हैं और अगर आपको मौका मिला तो आप पाकिस्तान के लिये जरूर अच्छा करेंगे.

इमरान खान ने हाल में कहा था कि अगर उनकी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) सत्ता में आती है तो उनकी पार्टी ने देश में गंभीर आर्थिक एवं प्रशासनिक चिंताओं से निपटने के लिये 100 दिवसीय योजना बनायी है.

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ चीफ इमरान खान ने दूसरी शादी के बारे में कहा- रेहम से निकाह जिंदगी की सबसे बड़ी गलती

पाकिस्तान चुनाव: आत्मघाती हमले में PTI के उम्मीदवार की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर