नई दिल्ली। एलन मस्क पिछले महीने से ही 44 बिलियन डॉलर के ट्विटर सौदे को लेकर चर्चा में हैं। इस बीच उन्होंने एक बार फिर ट्वीट कर लोगों को चौंका दिया है। उन्होंने अपनी ट्विटर डील को होल्ड पर रख दिया है। एलन मस्क ने शुक्रवार को अपने फैसले का ऐलान करते हुए इसकी वजह भी बताई है।

एलन मस्क ने कही ये बात

एलन मस्क ने शुक्रवार को कहा कि स्पैम और फर्जी खातों पर चल रहे विवरण का हवाला देते हुए ट्विटर इंक के लिए उनका $ 44 बिलियन का सौदा अस्थायी रूप से रोक दिया गया है। मस्क ने एक ट्वीट में कहा, “ट्विटर डील अस्थायी रूप से लंबित सूचनाओं पर गणना का समर्थन करती है कि स्पैम / नकली खाते वास्तव में 5% से कम उपयोगकर्ताओं का प्रतिनिधित्व करते हैं।

कंपनी के शेयर हुए धड़ाम

इस खबर के बाद सोशल मीडिया कंपनी ट्विटर के शेयरों में प्रीमार्केट ट्रेडिंग में 20 फीसदी की गिरावट आई है। ट्विटर ने एलन के ट्वीट का तुरंत जवाब नहीं दिया। कंपनी ने इस महीने की शुरुआत में अनुमान लगाया था कि इन तीन महीनों में झूठे या स्पैम खातों में कमी आई है।

एलन ने पहले ही कर दिया था वादा 

आपको बता दें कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स और टेस्ला इंक के मालिक एलन मस्क इस डील से पहले ही अपने फॉलोअर्स से एक वादा कर चुके थे। उन्होंने कहा था कि उनकी प्राथमिकताओं में से एक ट्विटर प्लेटफॉर्म से ‘स्पैम बॉट्स’ को हटाना होगा।

 

कांग्रेस चिंतन शिविर: 5 साल काम करने पर मिलेगा टिकट, एकमत से पास हुआ प्रस्ताव

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर