बीजिंग. चीन के गुआंग्शी के बेहाई शहर में एक अनोखा मामला सामने आया है, जिसका वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 51 साल के एक व्यक्ति की नाक से कई दिनों से खून बह रहा था. जब खुद से इलाज करने के बाद भी खून बंद नहीं हुआ तो वो व्यक्ति डॉक्टर के पास पहुंचा. डॉक्टर ने उसकी नाक को देखा तो दंग रह गया. दरअसल व्यक्ति की नाक में एक जोंक चिपकी हुई थी, जोकि उसका लगातार खून चूस रही थी. ये जोंक कैसे उस व्यक्ति की नाक में घुसी उसके बारे में उसे भी पता नहीं है.

मलेशिया के द न्यू स्ट्रेट्स टाइम्स के मुताबिक गुआंग्शी शहर के रहने वाले 51 साल के व्यक्ति की नाक से खून बंद नहीं हुआ तो वो डॉक्टर के पास पहुंचा. डॉक्टर के द्वारा चेक करने पर पता चला कि उसकी दाहिनी नाक में एक विशाल जिंदा जोंक चिपकी हुई है. डॉक्टर ने ऑपरेशन के दौरान पहले व्यक्ति के नाकछिद्र को एक मेडिकल यंत्र से चौड़ा किया, इसके बाद चिमटी से धीरे धीरे उसकी नाक से जोंक को निकाल लिया. डॉक्टर के अनुसार जोंक एक सप्ताह से उस व्यक्ति का खून चूसकर काफी मोटी हो गई थी.

व्यक्ति ने बताया कि पिछले हफ्ते जब वह पहाड़ों पर एक जगह पानी पी रहा था. तो हो सकता है कि उसी दौरान ये जोंक उसकी नाक में चली गई हो. नाक से 4 इंच लंबी जिंदा जोंक को निकालने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और लोग इसे 1.2 मिलियन बार देख चुके हैं और 19,000 बार शेयर किया जा चुका है.

Viral Video: मिलिए 1000 से ज्यादा किंग कोबरा पालने वाले सपेरे से, सांप का जहर भी है बेअसर

पीएम मोदी और योगी आदित्यनाथ की ईमानदारी की गारंटी ले सकता हूं, मंत्रियों की नहीं: बीजेपी सांसद बृजभूषण शरण  

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App